कांग्रेस ने रिटर्निंग अधिकारी को सौंपा ज्ञापन:सीएमओ पर लगाया प्रत्याशी के पोस्टर फाड़ने व धमकाने का आरोप, कहा- की जाए कड़ी कार्रवाई

इटारसीएक महीने पहले

आज शनिवार को कांग्रेसियों ने नगर पालिका सीएमओ हेमेश्वरी पटले के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। शुक्रवार को नगर पालिका सीएमओ श्रीमती पटले पर वार्ड 19 अनुसूचित जनजाति वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी निकिता इरपाचे के चुनाव कार्यालय पर पहुंचकर पोस्टर बैनर उतरवाने, फटवा देने और कांग्रेस प्रत्याशी को धमकाने का आरोप कांग्रेस पार्टी ने लगाया था।

आज कांग्रेसी पार्टी के पदाधिकारियों ने इटारसी थाने में पहुंचकर सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही मुख्य निर्वाचन अधिकारी भोपाल के नाम इटारसी चुनाव रिटर्निंग अधिकारी को नगर पालिका सीएमओ के खिलाफ शिकायत का एक ज्ञापन भी सौंपा।

इस मामले में नगर पालिका सीएमओ श्रीमती पटले का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी निकिता इरपाचे के पोस्टर पर बाहरी प्रत्याशी का बहिष्कार लिखा गया था। इस संबंध में प्रत्याशी को पोस्टर हटाने को कहा गया था, जिस पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई की जाएगी। हमने ना पोस्टर फाड़े, ना ही धमकाया है। यह आरोप झूठे लगाए जा रहे हैं।

ज्ञापन सौंपने के समय मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता
ज्ञापन सौंपने के समय मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता
कांग्रेस ने इटारसी चुनाव रिटर्निंग अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
कांग्रेस ने इटारसी चुनाव रिटर्निंग अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
खबरें और भी हैं...