नर्मदापुरम में व्यापारी की अभद्रता:सत्यम मिल के मालिक से 5 लाख रु. की मांग, सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

नर्मदापुरमएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नर्मदापुरम के सोहागपुर में पूर्व नगर-परिषद अध्यक्ष के देवर, व्यापारी सोशल मीडिया पर दूसरे व्यापारियों के खिलाफ अभ्रद पोस्ट कर रहा। जिससे व्यापारी परेशान है। व्यापारी बंटी उर्फ आनंद खंडेलवाल ने सत्यम रिफाइंड तेल सोहागपुर के मालिक के खिलाफ भी अपमान पोस्ट शेयर की। आनंद खंडेलवाल ने व्यापारी से 5 लाख रुपए की मांग भी की। नहीं देने पर उसने ऐसी हरकत की। परेशान होकर तेल मिल के मालिक सूरज छाबड़िया ने व्यापारी आनंद खंडेलवाल के खिलाफ सोहागपुर थाने में केस दर्ज कराया।

बता दे बंटी उर्फ आनंद खंडेलवाल पूर्व नगर परिषद के देवर है। जो राजनीति पार्टी से भी जुड़ा है। पिछले कुछ दिनों से नामी व्यापारियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर राजनीति, व्यापार और व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी अपमानजनक पोस्ट कर रहा। साथ ही वह उनसे रुपए की भी मांग कर रहा है। तेल मिल के मालिक के अलावा करीब दो-तीन व्यापारी के खिलाफ ओर उसने इस प्रकार की पोस्ट की है। एक व्यापारी ने आनंद के खिलाफ मानहानि का नोटिस और थाने में शिकायती पत्र दिया है। इस मामले में आनंद खंडेलवाल से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन बात नहीं हो पाई।

एसडीएम के घर भी सफाई करने घुसा था व्यापारी

व्यापारी आनंद खंडेलवाल पिछले कुछ दिनों से गलत हरकत कर रहा है। सूत्र बताते है पिछले दिनों वह स्वच्छता करने के नाम पर सोहागपुर एसडीएम के बंगले के परिसर में भी घुस गया था। बिना अनुमति घुसने पर उसे बंगले से बाहर किया था। हालांकि इस मामले में एसडीएम ने कोई एक्शन नहीं लिया था। एसडीओपी मदनमोहन समर ने बताया आनंद खंडेलवाल व्यापारी है। उसकी शिकायत आई कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के खिलाफ अभ्रद पोस्ट कर रहा। एक व्यापारी से पांच लाख रुपए की मांग भी उसने की। व्यापारी आनंद खंडेलवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...