नर्मदापुरम में नशेड़ी चोरों का स्टैंडर्ड:देसी के साथ अंग्रेजी ब्रांड पीने का भी शौक, जानिए- कौन सी ब्रांड चोरी कर ले गए चोर

नर्मदापुरम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अब तक आपने शराब पीने के लिए रुपए की अड़ीबाजी, मारपीट, हत्या सहित अन्य घटनाएं सुनी होगी। लेकिन, शराब दुकान में सेंधमारी कर शराब की बोतलें चोरी हो जाना, बहुत सुनने में आता है। शराब दुकान में चोरी का एक अनोखा मामला नर्मदापुरम जिले की डोलरिया में सामने आया है। यहां मिसरोद रोड स्थित एक शराब की दुकान की शटर काटकर नशेड़ी चोरों ने करीब 48 हजार रुपए की देशी और अंग्रेजी की शराब पेटियां व बोलते चुरा ले गए।

चोरी की वारदात 13-14 मई की दरमियानी रात की है। शनिवार सुबह चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर देर रात पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक फरियादी पतिराम यादव हाल मुकाम शराब दुकान डोलरिया है। उसका कहना है कि 13 मई की रात को दुकान बंद की। अगले दिन शनिवार सुबह दुकान की शटर कटी थी। दुकान के अंदर देखा तो 11 पेटी देशी शराब, ऑफिसर च्वाइस की एक पेटी, बैक पेपर की एक पेटी, ब्लैक एंड वाइट शराब की एक बोतल, मैजिक मूवमेंट की हॉफ बोतल सहित कुल कीमत 48390 रुपए है। थाना प्रभारी आम्रपाली डाहट ने बताया अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चोरों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...