नर्मदापुरम में हत्याकांड में सुसाइड:हत्या के मामले में फरार आरोपी जीजा ने मंडीदीप में मौसी के घर लगाई फांसी

नर्मदापुरम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजेंद्र चौरे (साला)। - Dainik Bhaskar
मृतक राजेंद्र चौरे (साला)।

नर्मदापुरम के इटारसी में पारिवारिक विवाद के चलते साले की हत्या के मामले में फरार चल रह आरोपी ने अपनी मौसी के घर जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार शाम करीब 5 बजे मंडीदीप में आरोपी संदीप चौरे ने अपनी मौसी के घर फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की सूचना से सनसनी फैल गई। आरोपी संदीप तीन दिन से साले की हत्या के मामले में मामले में फरार चल रहा था। इटारसी पुलिस उसे तलाश रही थी। शाम को सुसाइड की जानकारी मिली। मंडीदीप पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

इटारसी में बहन को रोज पीटने पर साला राजेंद्र चौरे पांच दिन पहले अपने जीजा को समझाने गया था। उसने जीजा को समझाया तो जीजा संदीप चौरे ने गुस्से में आकर तलवार से राजेंद्र पर प्राण घातक हमला कर दिया था। हमले में साला गंभीर घायल हो गया। प्राइवेट हॉस्पिटल में वैंटिलेटर पर रहने के बाद तीसरे दिन उसकी मृत्यु हो गई थी। मामले में पुलिस ने हत्या की धारा बढ़ाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी जीजा संदीप चौरे फरार चल रहा था। मंडीदीप में अपने रिश्तेदार के घर पर मंगलवार शाम को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

मौसी के घर पहुंचा, एक घंटे बाद फांसी

मंडीदीप थाना टीआई मनोज सिंह के मुताबिक वार्ड 8 में संजय चौरे के घर इटारसी से मौसी का लडक़ा 35 वर्षीय संदीप चौरे मंगलवार शाम करीब 3.30 बजे आया। करीब एक से सवा घंटे बाद उसने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पर इटारसी में अपने साले की हत्या का आरोप है। हमने इटारसी पुलिस को सूचना दे दी है। सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं...