माखननगर में दंपती की मौत:शादी में बाइक से जा रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा, बेटा घायल; ट्रैक्टर में ले गए शव

नर्मदापुरम2 महीने पहले
मृतकों के शव को अस्पताल लाया गया। - Dainik Bhaskar
मृतकों के शव को अस्पताल लाया गया।

नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर माखननगर में ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। हादसे में पति पत्नी की मौके पर मौत हो गई। 14 साल का बेटा घायल हो गया। घटनास्थल पर एम्बुलेंस या शव वाहन नहीं पहुंचने से मृतकों को ट्रैक्टर-ट्रॉली और लोडिंग ऑटो से रखकर पोस्टमार्टम कराने ले जाना पड़ा।

पुलिस‎ के अनुसार जावली बर्रा टोला‎ निवासी कैलाश पिता छोटेलाल‎ कीर (40), पत्नी गिरजा (35) व‎ पुत्र सौरभ (14) के साथ शादी में पातलकोह बुदनी बाइक से जा‎ रहे थे। कुठारिया, कॉलेज के पास‎ ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएफ‎ 9686 के चालक ने बाइक काे‎ टक्कर मार दी। इससे पति-पत्नी‎ की मौत हो गई। पुत्र को गंभीर‎ चोट आई है। उसका प्राथमिक‎ उपचार कर जिला अस्पताल रैफर‎ किया गया।‎

घटनास्थल पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस

माखन नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जिस जगह घटना हुई, वहां पर एक भी एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। इस कारण मृतकों को लोडिंग ऑटो एवं ट्रैक्टर से माखन नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आना पड़ा। दूसरी ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देखा गया कि 2 एंबुलेंस खड़ी हुई है। सवाल यह उठता है कि आखिर माखननगर में एंबुलेंस होने के बावजूद भी एंबुलेंस घटनास्थल पर समय पर क्यों नहीं पहुंचती?

खबरें और भी हैं...