• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • Three Youths Including Mosare Bhai Raped A 19 year old Girl By Putting A Pot In Her Mouth, The Police Could Not Find The Accused

नर्मदापुरम में गैंगरेप:मोसेरे भाई सहित तीन युवकों ने 19 साल की युवती के मुंह में गमछा ठूंसकर किया रेप, आरोपी को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

नर्मदापुरम3 महीने पहले

नर्मदापुरम जिले के माखननगर थाना क्षेत्र में 19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती से दुष्कर्म करने वाला उसका मोसेरा भाई और भाई के दो दोस्त है। आरोपियों ने युवती को मेला घूमने जाने के बहाने खेत में ले जाकर मुंह में गमछा ठूंसकर रेप को अंजाम दिया। घटना शनिवार शाम काे‎ हुई है। माखननगर थाने में अपराध दर्ज हुआ। 48 घंटे बाद भी दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपियों को ढूंढने में माखननगर पुलिस नाकाम है। पीड़िता और आरोपी सभी आदिवासी समाज से है।

माखन नगर टीआई हेमंत‎ श्रीवास्तव ने बताया युवती के मुताबिक उसके‎ माता-पिता ने झालौन में एक खेत‎ में मूंग की फसल में पानी देने का ठेका‎ लिया है। 7 मई काे पीड़िता और उसकी बहन और भाई के साथ मेला देखने‎ सेठ की बाइक से अपने ग्राम‎ झालाैन वाले घर गए थी। मेरी माैसी‎ निवासी बिरूजू खापा ने हमसे कहा‎ था कि तुम लाेग घर की सफाई कर‎ लेना। तब तक मैं झालाैन आ जाऊंगी। फिर हम मेला चलेंगे। मैं‎ शाम काे घर झाड़ू लगा रही थी,‎ शाम 6 बजे मेरी माैसी का लड़का‎ छाेटू और उसका दाेस्त बल्लू दाेनाें‎ निवासी झालाैन ने मेला दिखाने‎ चलने काे कहा। मना करने पर भी‎ नहीं माने। मैं उसकी बाताें में आ‎ गई और वे मुझे बाइक से नहर के‎ पास वाले भीम गुर्जर के खेत में ले‎ गए। खेत में पहले से ही झालाैन‎ निवासी विनाेद ठाकुर माैजूद था।‎ खेत में लाने का पूछने पर मोसेरा भाई छाेटू‎ ने उसे चुपचाप रहने को कहा, नहीं ताे‎ जान से मारकर के नहर में फेंक देंगे। मुंह‎ में गमछा ठूंसकर सबसे पहले छाेटू‎ ने जबरदस्ती की। उसके बाद‎ बबलू और फिर विनाेद‎ ठाकुर ने दुष्कर्म किया।‎ पीड़िता ने अपने घर आकर सारा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद परिजन के साथ थाने पहुंचकर उसने शिकायत की। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया वारदात को 48 घंटे का वक्त गुजर चुका है। लेकिन अभी तक पुलिस तीनों आरोपी को तलाश नहीं पाई है।

आरोपी को ढूंढने में तीन जुटी

माखननगर थाना टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में एक पीड़िता की मौसी का बेटा भी है। तीनों युवकाें ने युवती काे डरा,‎ धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया‎ है। आराेपियाें की तलाश में‎ हमारी टीम जुट गई है।