नर्मदापुरम में गैंगरेप का मामला:घर से बाहर शौच करने गई 17 साल की किशोरी का मुंह दबाकर, दो युवकों ने किया रेप, पीड़िता को धमकाया

नर्मदापुरम3 महीने पहले

नर्मदापुरम जिले के माखननगर थाना क्षेत्र में 17 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता से ज्यादती करने वाले उसी के गांव के दो युवक है। रेप की वारदात उस समय की गई। जब पीड़िता अपने घर से दूर तालाब किनारे शौच करने जाती थी। आरोपी कई बार रेप की वारदात को अंजाम दे चुके है। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देने से पीड़िता डरकर चुप रही। लेकिन गांव के एक युवक ने पीड़िता के साथ आरोपियों को गलत काम करते देख लिया। युवक ने पीड़िता के पिता को घटना बताई। फिर पीड़िता अपने परिजन के साथ माखननगर थाने पहुंची। पुलिस ने गांव के मोटा कोटवार और निधीश यादव के रेप और पॉक्सो के तहत खिलाफ केस दर्ज किया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

17 वर्षीय पीड़िता की जुबानी

मेरे घर में शौचालय (टॉयलेट) नहीं है। इसके लिए मेरे परिवार के सदस्य शौच करने गांव के सुखे तालाब के पास जाते है। 23 मई साेमवार की शाम करीब 5 बजे मैं शौच करने तालाब गई थी, तब मोटा कोटवार और निधीश यादव आ गए। दोनों युवकों ने मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ जबरजस्ती कर की। निधीश ने मेरा मुंह दबा दिया। मैं छुड़ने की कोशिश कर रही थी तो मुझे दोनों ने कहा कि तुझे मारकर फेंक देंगे। घर पर बताया तो घर वालों को भी मार देंगे। आरोपियों ने मेरे साथ कई बार जबरजस्ती गलत काम किया है। धमकी मिलने से मैंने घर पर किसी को नहीं बताया। गांव के एक युवक ने मेरे साथ हुए घटनाक्रम को मेरे पिता को बताया। जिसके बाद मैं एफआईआर करने थाने पहुंची।

आरोपी को ढूंढने में टीम जुटी

माखननगर थाना टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गांव के ही है। दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। डरा,‎ धमकाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया‎ है। एक आरोपी निधीश को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है।

गैंगरेप की 15 दिन में दूसरी वारदात

नर्मदापुरम जिले के माखननगर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की 15 दिन में दूसरी वारदात है। 15 दिन पहले 19 साल की युवकी से उसके मोसेरा भाई और भाई के दो दोस्त ने रेप किया था। आरोपियों ने युवती को मेला घूमने जाने के बहाने खेत में ले जाकर मुंह में गमछा ठूंसकर रेप को अंजाम दिया था। दूसरी वारदात 23 मई सोमवार को सामने आई है।

खबरें और भी हैं...