महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला:प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- पिपरिया से सरकार के खिलाफ आंदोलनों की शुरुआत

पिपरिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ ने रविवार शाम मंगलवारा चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंक अपना विरोध दर्ज कराया। पुतला दहन के दौरान कार्यकर्ता और पुलिस के बीच नोक झोंक भी हुई लेकिन कार्यकर्ता पुतला दहन करने में कामयाब रहे।

प्रदेश अध्यक्ष प्रियंका किरार ने कहा नर्मदापुरम के पिपरिया से मप्र सरकार के खिलाफ आंदोलनों की शुरुआत की गई है। इसके बाद संपूर्ण मध्यप्रदेश के जिलों में महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ के बैनर तले मध्य प्रदेश शासन की जन विरोधी महिला विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन होंगे। विरोध प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। वही नवनियुक्त पार्षद जनपद सदस्य का सम्मान किया गया। प्रदेश अध्यक्ष का स्थानीय पदाधिकारियों ने स्वागत सम्मान किया।

जिला अध्यक्ष आरती पटेल ने बताया रविवार को प्रदेश अध्यक्ष प्रियंका किरार के नेतृत्व में महिलाओं ने चौक पर महिला उत्पीड़न और बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। पदाधिकारियों ने मध्यप्रदेश में घटित महिला अपराधों, महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ उद्बोधन दिए। मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

इस मौके पर सीमा कटकवार, शीला मनोज बामने, माधवी मिश्र, ममता मनोज नागौत्रा, रेहाना रज्जाक, शिवानी ठाकुर, हर्ष लता राजपूत, शशि रावत, सुधा सिलावट सहित दिलीप पालीवाल आदित्य पलिया, रमेश बामने, माधव सिंह रघुवंशी, नीरू शर्मा अन्य वरिष्ट कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...