18 घंटे बाद भी नहीं मिला शव:नर्मदा नदी में स्नान के दौरान डूबी 15 वर्षीय लड़की, रात भर चला सर्चिंग अभियान

सिवनी मालवा2 महीने पहले

नर्मदा पुरम जिले की सिवनी मालवा तहसील के आवली घाट में शनिवार को परिवार के साथ नर्मदा नदी में स्नान करने गई लड़की डूब गई थी, जिसकी उम्र लगभग 15 वर्ष बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर सिवनी मालवा थाने का पुलिस बल पहुंचा था। नाबालिग को पानी मे ढूंढने के प्रयास किया गया। उसका 18 घंटे से कुछ पता नहीं चल पाया है।

उप निरीक्षक आकाश शर्मा ने बताया कि जानकारी लगने पर आंवली घाट पहुंचे थे। रात भर से आवली घाट पर लड़की की तलाश गोताखोर कर रहे हैं। अब तक लड़की का शव नहीं मिल पाया है।

परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भीलपुरा निवासी सोनम पिता भागवती सोनी अपनी फोर व्हीलर गाड़ी से परिवार के साथ नर्मदा नदी तट आवली घाट में स्नान करने आई थी। नई फोर व्हीलर दो-तीन दिन पहले ही परिवार ने ली थी नर्मदा स्नान करने के बाद सलकनपुर दर्शन करने जा रहे थे, लेकिन स्नान करते समय लड़की डूब गई।

पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया लेकिन उसके बाद भी सुबह तक लड़की का शव नहीं मिल पाया है। आपको बता दें की नर्मदा तट आवली घाट पर पानी बहुत अधिक रहता है, जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटना सामने आती है। वहीं लड़की के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद सिर्फ पुलिस ही पहुंची थी। वहीं घाट पर पूरी तरह से अंधेरा था। हमने ही लाइट की व्यवस्था की। ना तो ग्राम पंचायत सचिव ना ही अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने कोई सुध ली है।

खबरें और भी हैं...