सिवनी मालवा के कियोस्क सेंटर में चोरी:छत की प्लाई तोड़ अंदर घुसे; पड़ोसी दुकान से भी 10 हजार रुपए और 50 kg मूंग चोरी

सिवनी मालवा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी मालवा के बस स्टैंड के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के कियोस्क सेंटर पर शनिवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। वहीं, जब सुबह कियोस्क संचालक अपनी दुकान खोल कर अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। कियोस्क सेंटर के छत पर लगी प्लाई टूटी हुई थी। वहीं, अंदर के दस्तावेज बिखरे पड़े हुए थे। साथ ही पास के गल्ले में रखे पैसे भी गायब थे। जब आसपास के दुकानदारों से पूछा तो उन्होंने बताया कि बाजू में एक गल्ला व्यापारी की दुकान में भी रात में चोरी हुई है। जहां से चोर दुकान में रखे पैसे एवं मूंग ले गए।

ना तो कियोस्क सेंटर का ताला टूटा था, ना ही कोई तोड़-फोड़ की गई। इसके बाद भी चोर दुकान के अंदर दाखिल हो गया, और दुकान में रखे पैसे और दस्तावेज ले गया।

​कियोस्क सेंटर संचालक ग्राम भरलाय ​​​​​​के राकेश लौवंशी बताया कि मेरी दुकान न्यू बस स्टैंड के पास नंदरवाडा रोड पर स्थित है। जहां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया कियोस्क सेंटर से लगभग 5,000 रुपए एवं बैंक संबंधित दस्तावेज चोरी हो गए। साथ ही मेरी दुकान के साइड वाली दुकान से भी लगभग 10,000 रुपए और 50 किलो मूंग चोरी हो गई। इसकी जानकारी मुझे चोरी के अगले दिन सुबह दुकान आया तब लगी। जिसके तुरंत बाद मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

खबरें और भी हैं...