सिवनी मालवा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी:कांग्रेस ने विधायक संजय शर्मा को बनाया नर्मदापुरम संभाग प्रभारी, चुनाव में निभाएंगे अहम भूमिका

सिवनी मालवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी दिनों में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगामी दिनों में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के संदर्भ में विभिन्न संभागों में प्रभारी मनोनीत किए हैं।

नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा से कांग्रेस के विधायक संजय शर्मा को नर्मदापुरम का प्रभारी बनाया गया है। शर्मा जल्द ही संभागीय मुख्यालय में पहुंचकर क्षेत्र के जिला अध्यक्षों, ब्लाक अध्यक्षों, विधायकों, विधानसभा और लोकसभा के प्रत्याशियों, संगठन के पदाधिकारियों से बैठक और चर्चा कर पंचायत चुनाव के संदर्भ में सर्वसम्मति बनाने का प्रयास करेंगे।

जहां भी विवाद या असहमति होगी, उसे सकारात्मक रूप से सुलझाने का प्रयास कर पूरे संभाग में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर पार्टी को एकजुट कर निर्वाचन प्रकिया संपन्न कराने में सहयोग करेंगे। शर्मा ने इस मनोनयन पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने मुझे जो दायित्व सौंपा है, उसका पूरा ईमानदारी से निर्वाहन करूंगा। पूरे संभाग में पार्टी को मजबूत कर पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि वे जल्द ही संभाग के सभी शहरों में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। कांग्रेस नेता समीर शर्मा ने बताया कि नरसिंहपुर जिले के विधायक संजय शर्मा का नर्मदापुरम जिले में खासा प्रभाव और समर्थक वर्ग है, कांग्रेस की चुनावी बागडोर उनके हाथ में आने से यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है।

खबरें और भी हैं...