7 लोग घायल, 1 की हालत गंभीर:तेज रफ्तार चार्टर्ड बस ने सामने से ऑटो को मारी टक्कर, बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सिवनी मालवाएक महीने पहले

सिवनी मालवा में नर्मदापुरम हरदा मुख्य मार्ग पर आईटीआई के पास एक तेज रफ्तार बस ने एक ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ऑटो घटनास्थल पर ही सड़क किनारे पलट गया। वहीं ऑटो में बैठी सवारी ऑटो के नीचे दब गई।

अचानक हुई इस टक्कर में ऑटो में सवार 7 लोग घायल हो गए। वहीं एक बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर है। टक्कर मारने के बाद बस चालक बस को लेकर भाग खड़ा हुआ। वहीं लोगों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोगों के ओर से सभी घायलों को ऑटो से निकाला गया।

दुर्घटना में घायल सभी लोगों को डायल 100 की सहायता से आरक्षक राजकुमार व पायलेट सुबोध चावरे के ओर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां सभी का उपचार जारी है। वही गंभीर घायल बुजुर्ग महिला को जिला चिकत्सालय भेजा जा रहा है।

चार्टर्ड बस के टक्कर मारने के बाद बस में ही बैठे किसी सवारी के ओर से इसकी सूचना सिवनी मालवा थाने में दी गई। बस चालक बस लेकर भागता इससे पहले ही पुलिस के ओर से बस को बस स्टैंड के पास रोक लिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की यह हादसा इतना भयानक था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। चार्टर्ड बस इंदौर से आ रही थी व इटारसी जा रही थी। तभी सामने से आ रहे एक ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...