24 घंटे बाद मिला नाबालिग का शव:आवली घाट में एसडीईआरएफ की टीम ने गहरे पानी में लगाई डुबकी, हलचल से ऊपर आया शव

सिवनी मालवा2 महीने पहले

नर्मदापुरम जिले की सिवनी मालवा तहसील के आवली घाट में शनिवार को परिवार के साथ नर्मदा नदी में स्नान करने गई 15 वर्षीय लड़की डूब गई थी। नाबालिग को पानी में ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन उसका सुबह तक कुछ पता नहीं चल पाया था।

जिसके बाद पूरा प्रशासनिक अमला लड़की की तलाश करवाने में जुट गया था। आवली घाट पर तहसीलदार पुष्पेन्द्र निगम, थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव सहित अन्य अधिकारीयों के ओर से भोपाल से एसडीईआरएफ की टीम को बुलाया गया। जिसके बाद टीम पानी में उतरी ही थी तभी अचानक शव तैरता हुआ पानी में ऊपर आ गया।

शनिवार को घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया था, वहीं पूरी रात सर्चिंग टीम ने शव को ढूंढा लेकिन शव नहीं मिला। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम भोपाल से बुलाई गई। घटना शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे की बताई जा रही है।

भीलपुरा निवासी सोनम पिता भागवती सोनी अपने परिवार के साथ आंवली घाट स्नान करने आई थी और अचानक गहरे पानी में डूब गई थी। 24 घंटे के बाद आखिर में नाबालिग का शव टीम को मिल गया। जिसे निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है। नाबालिग के शव को ढूंढने के लिए शासन प्रशासन के ओर से 24 घंटे से लगातार प्रयास किए जा रहे थे।

एसडीईआरएफ की टीम गहरे पानी में उतरी उसकी हलचल से अचानक नाबालिग का शव पानी में ऊपर आ गया। एसडीईआरएफ की टीम में सुनील अहिरवार धर्मेन्द्र कुमार साहू, राकेश मरकाम, जयराम कुमार, अनिल शर्मा, शशि भूषण तिवारी, बालकृष्ण शुक्ला व रामबाबू शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...