सिवनी मालवा तहसील क्षेत्र का मामला:कांसखेड़ी नहर में अज्ञात युवती का शव बहता हुआ दिखा, शव की नहीं हुई शिनाख्त

सिवनी मालवा9 दिन पहले

नर्मदा पुरम जिले की सिवनी मालवा तहसील क्षेत्र में आने वाले गांव कांसखेड़ी से सूरजपुर पहुंच मार्ग पर एक अज्ञात युवती का शव नहर में बहता हुआ दिखाई दिया। पास ही वेयर हाउस पर काम कर रहे हैं लोगों ने डायल हंड्रेड पर सूचना दी और शव को नहर से बाहर निकाला।

शव मिलने की सूचना मिलने पर डायल हंड्रेड पर पदस्थ आरक्षक मूलचंद रघुवंशी और पायलट सुबोध चावरे ने सिवनी मालवा थाने में सूचना दी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की सभी ने बताया कि युवती का शव कांसखेड़ी नहर में बहता हुआ जा रहा था। जिसे बाहर निकाला गया। जिस युवती का शव मिला है उसकी उम्र लगभग 20-21 वर्ष बताई जा रही है। युवती के बायें हाथ में मेहंदी लगी हुई है और चूड़ा पहने हुए है। जिससे ऐसा लग रहा है कि युवती किसी शादी समारोह में आई हुई थी। अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि शव मिलने की सूचना मिली थी जिस पर स्टाफ को भेजा गया था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आसपास के थानों में संपर्क किया जा रहा है, अगर कोई गुमशुदगी दर्ज हुई होगी तो पता लग जाएगा। युवती के शव पंचनामा बना शव को नहर से उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा है। जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिससे मृत्यु के कारणों का पता चल जाएगा।

खबरें और भी हैं...