नरसिंहपुर की गोटेगांव पंचायत की काउंटिंग:चार ग्राम पंचायतों की हुई मतगणना; 4-4 विरोधियों को हराकर राहुल प्रियंका खमरिया और राजाराम रोहिणी लोधी बनी विजयी

नरसिंहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीब 7 साल के अंतराल के बाद मप्र में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। जिले के 6 ब्लॉक में पंचायत चुनाव का मतदान हुआ। गोटेगांव ब्लॉक की 90 ग्राम पंचायतों में 245 मतदान केन्द्र बनाए थे। यहां पंच, सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों के लिए वोट डाले गए। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश अनुसार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ, जो कि 3 बजे के बाद भी चलते रहा। गोटेगांव ब्लॉक में 3 बजे तक 62 प्रतिशत मतदान हुआ।

गोटेगांव में महिला बनी सरपंच

नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव ब्लॉक में पहली जीत सामने आई है। गोटेगांव खेड़ा ग्राम पंचायत से राहुल प्रियंका खमरिया ने 310 वोटों से जीत हासिल की है। यहां पर 5 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे, जिन्हें हराकर खमरिया ने जीत दर्ज की है।

  1. ग्राम पंचायत करकबेल से नीलमणि राजेंद्र सिंह लोधी सरपंच पद के लिए विजयी ।
  2. ग्राम पंचायत बौछार से अनीता राजू श्रीवास्तव सरपंच पद के लिए विजयी ।
राहुल प्रियंका खमरिया।
राहुल प्रियंका खमरिया।

गोटेगांव ब्लाक के जनपद सदस्य पद वार्ड क्रमांक 18 से राजाराम रोहिणी लोधी बीजेपी के 1700 मतों से जीती। इस सीट पर 4 प्रत्याशी से चुनावी मैदान में थे।

ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव ब्लाक अंतर्गत आंखीवाड़ा पंचायत में नेगुआ गांव के ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। ग्रामीणों ने कहा कि रोड, पुलिया, नाली निर्माण नहीं किए जाने पर हम बहिष्कार कर रहे है। ग्रामीण मतदान बूथ के सामने बैनर पर समस्या लिखकर विरोध जता रहे हैं।

नरसिंहपुर जनपद पंचायत की वोटिंग LIVE:एक लाख 19 हजार से अधिक मतदाता करेंगे प्रत्याशियों का फैसला, 10 बजे तक 15.24 प्रतिशत हुआ मतदान

खबरें और भी हैं...