नरसिंहपुर में बंधक बनाकर युवकों की पिटाई:कांग्रेस का भाजपा नेताओं पर आरोप; BJP ने कहा- लड़की को अगवा करने पर उसके परिजनों ने पीटा; 4 पर केस

नरसिंहपुर3 महीने पहले

नरसिंहपुर में दो युवकों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। घटना गाडरवारा की है। आरोप है कि भाजपा नेताओं ने दो युवकों को बंधक बनाकर दो दिन बेल्ट, कोड़े, रॉड और बिजली के तारों से जमकर पीटा। कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं भाजपा ने कहा- कि लड़की को अगवा करने पर उसके परिजनों ने युवकों की पिटाई की। दोनों युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर मारपीट के आरोप लगाए है। बताया जा रहा है कि जिला भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री, गाडरवारा मंडल महामंत्री और उनके साथियों ने मिलकर माता मोहल्ला निवासी हरि ओम सोनी और शेरू सेन को बंधक बनाकर 2 दिन तक बेरहमी से पीटा था।

चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष भोपाल गया हुआ है। परिवारजनों से मिली जानकारी के आधार पर वीडियो में दिख रहे चार आरोपी कपिल रजक, गोलू छिपा, सत्यम और शिवम छीपा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बयान के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा नेता ने कहा-वीडियो में मैं नहीं हूं
इस मामले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री दिनेश गुर्जर ने कहा कि वीडियो में मैं कहीं नहीं हूं। तीन लड़के एक लड़की को अगवा कर ले गए थे। इसका मामला थाने में भी दर्ज है। लड़की के परिवारजनों द्वारा मारपीट करना इन वीडियो में लग रहा है। कपिल रजक नाम का लड़का भी इस वीडियो में है। इस संदर्भ में गाडरवाड़ा थाना प्रभारी बघेल ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। पुलिस पार्टी पीड़ित पक्ष के पास भेजी गई हैं।

क्या इनके घर पर चलेगा बुलडोजर- भूरिया
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने सीएम को पत्र लिखकर कहा कि क्या युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा इस तरह से बेरहमी से मारपीट करने पर उनके घरों पर बुलडोजर चलेगा या बीजेपी की आलोचना करने वालों पर ही बुलडोजर चलेगा।

खबरें और भी हैं...