अन्य हजरत सैय्यद अशरफ अली रहमतुल्लाह अलैय पर उर्स:शानो-शौकत के साथ मनाया पहला आयोजन, इंदौर के सूफी ब्रदर्स ​​​​​​​की कव्वाली

जावद9 दिन पहले

अठाना नगर के अठाना तुम्बा मार्ग पर स्थित आस्ताना-ए-आलिया हजरत सैय्यद अशरफ अली रहमतुल्लाह अलैय पर दो दिवसीय उर्स का पहला आयोजन शानो शौकत के साथ मनाया गया। आयोजनकर्ता सैय्यद युनुस अली, सैय्यद असलम अली ने बताया कि अठाना नगर के तुम्बा रोड स्थित आस्ताना-ए-आलिया हजरत सैय्यद अशरफ अली रहमतुल्लाह अलैय पर दो दिवसीय उर्स में आस्ताना पर कुरआन ख्वानी हुई।

दोपहर को बाद नमाज-ए-जौहर को नई आबादी अठाना से गाजे बाजे, डीजे और सूफियाना कलामों के बीच चादर का विशाल जुलूस नगर के प्रमुख मार्गों से निकाल कर बाबा के आस्ताने पर पहुंचा। जहां पर चादर पेश कर परचम लगाई गई सुख समृद्धि की कामना की गई।

बाद नमाज-ए-ईशा रात में महफिले मिलाद आयोजन में कारी उस्मान कादरी जावद, कामिल रजा, कादरी उदयपुर राज, हाफिज समीर कादरी जावद ने अपनी आवाज से नाते पाक और मनकबत पेश किए। वहीं बड़ी संख्या में मौजूद जायरीन भाव विभोर हो गए।

कव्वाली का आयोजन में सुप्रसिद्ध इंदौर के सूफी ब्रदर्स आफताब कादरी, मुजम्मिल हुसैन, आबिद हुसैन जावरा कव्वाल पार्टी ने अपना नूरानी कलाम पेश बाबा की शान में एक से बढ़कर एक सूफियाना कलाम पेश किया। एकता का संदेश कव्वाली के माध्यम से सभी को दिया। सामूहिक प्रसादी लंगर का भी आयोजन किया, इसमें हजारों लोगों ने प्रसादी का लाभ उठाया।

खबरें और भी हैं...