• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Neemuch
  • Beer Bottles Were Thrown At The Moving Car, As Soon As It Stopped, The Jewelery Was Robbed At Knife Point.

चाकू की नोक पर दिनदहाड़े लूट:चलती कार पर बीयर की बोतलें फेंकी, रूकते ही करने लगे छीनाझपटी, भीड़ इकट्‌ठा होते देख भाग निकले

नीमच2 महीने पहले

सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भरभड़िया फंटे पर रविवार दोपहर बदमाशों ने कार में सवार बंजारा समाज के युवक के साथ चाकू की नोक पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। यहां बदमाशों ने कार में सवार युवक पर चाकू से हमला भी किया। साथ ही गले और हाथ में पहने सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए।

घटना में युवक घायल हो गया। जबकि कार को भी नुकसान पहुंचा है। घटना के बाद पीड़ित युवक सिटी थाने पहुंचा जहां उसके साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर अज्ञात बदमाशों की तलाश प्रारंभ की है। घटना के संदर्भ में पीड़ित वकील बंजारा ने बताया कि वह किसी काम से अपनी कार से रायसिंह पूरा आया था और वापस अपने गांव जिला चित्तोड़ जा रहा था। तभी अन्य कार में कुछ बदमाश आए और पीछे से कार के कांच पर बोतलें फेंकी।

इस पर मैंने जैसे ही कार रोकी तो दूसरी कार में से बदमाश नीचे उतरे और चाकू से कान में हमला कर दिया और कान गले एवं हाथ में सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। इतने में मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई तो सभी बदमाश मोके से भाग खड़े हुए। वकील बंजारा ने बताया कि बदमाशों ने 21 तोले गले की कंठी, 6.30 तोले की चेन, 4.30 तोले का ब्रेसलेट और सोने के जेवरात ले गए। वकील बंजारा ने सिटी थाने पर बदमाशों की नामजद शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...