• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Neemuch
  • Breaking The Lock Of The Donation Box, Clean The Hand On The Cash, The City Police Is Investigating

चोरों ने बनाया मंदिर को निशाना:दान पेटी का ताला तोड़ नकदी पर किया हाथ साफ, सिटी पुलिस कर रही जांच

नीमच9 दिन पहले

सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले यादव मंडी स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर को बीती रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने यहां दान पेटी के ताले तोड़ दान पेटी में रखी हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

बताया जा रहा है कि चोर दान पेटी से केवल बड़े नोट ही अपने साथ लेकर गए हैं और 10 व पांच के छोटे नोटों को वह वहीं छोड़ गए। घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी को तब लगी जब वह सुबह मंदिर पर पूजा के लिए पहुंचे थे।

पुजारी के ओर से उक्त घटना की सूचना सिटी पुलिस को दी गई। जिस पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की गई। साथ ही आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

मंदिर पुजारी संजय ने जानकारी देते हुए बताया कि यादव मंडी स्थित राधा कृष्ण मंदिर में बीती रात अज्ञात चोरों ने पहले मंदिर की दान पेटी के ताले तोड़े। फिर उसमें रखी हजारों की नगद ले गए। पुजारी संजय ने बताया कि दान पेटी बीते 3 सालों से नहीं खोली गई है, ऐसे में कितनी राशि चोरी हुई है, यह कह पाना मुश्किल है।

वहीं पुजारी ने बताया कि चोर सभी बड़े नोट ले गए है और 10 और 20 के नोट छोड़ गए है। पुजारी के ओर से कयास लगाया जा रहा है कि, चोर मंदिर से लगे एक हिस्से से आसानी से ऊपर तक पहुंचे थे।जिसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया है।

बहरहाल उक्त मामले में पुजारी ने नीमच सिटी थाने में एक शिकायत दर्ज कारवाई है। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर चोरों की तलाश प्रारंभ की है।

खबरें और भी हैं...