• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Neemuch
  • Elections Will Be Held On May 22, Tough Decisions Will Be Taken On Inter caste Marriage, Said Will Not Participate In Such Marriage

पोरवाल समाज समिति नीमच की बैठक:22 मई को होगा चुनाव, अंतरजातीय विवाह पर लिए कठोर निर्णय, बोले- ऐसी शादी में नहीं होंगे शामिल

नीमच14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीमच में पोरवाल समाज समिति की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। बैठक में पोरवाल समाज समिति नीमच के अध्यक्ष प्रकाश मंडवारिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बैठक के दौरान कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई। सदस्यों की उपस्थिति में पोरवाल समाज के निर्वाचन की तारीख भी घोषित हुई।

22 मई को समाजजनों की सहमति और भागीदारी से निर्वाचन संपन्न होंगे। शांतिलाल गुप्ता एलआईसी और गोविंद गुप्ता एलआईसी को मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनोनीत किया। मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 20 मई को किया जाएगा। इसके साथ ही बकाया सदस्यता शुल्क 15 मई के पूर्व जमा कराए जाने संबंधी जानकारी भी समाज जनों को दी गई। बिना बकाया शुल्क के मतदान का अधिकार नहीं रहेगा।

वहीं यदि परिवार के अन्य सदस्य निर्वाचन प्रक्रिया में भाग लेना चाहते है, तो सदस्य बनना अनिवार्य होगा। वहीं पोरवाल समाज ने अंतरजातीय विवाह को लेकर कठोर निर्णय लिया। समाजजनों के निर्णय के अनुसार, अंतरजातीय विवाह की पत्रिका छपाकर भोज देने वालों का सामूहिक बहिष्कार किया जाएगा, शादी समारोह में समाज जन सम्मिलित नहीं होंगे।

साथ ही समाज की एकता को बढ़ावा देने के उद्देश से पोरवाल समाज नीमच में किसी भी परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने पर प्रत्येक परिवार से एक सदस्य को बुलाया जाना अनिवार्य किया गया।

इस अवसर पर अखिल भारतीय पोरवाल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश पोरवाल, हरिप्रकाश मंडवारिया, मुकेश गुप्ता, पोरवाल समाज सचिव दिलीप धनोतिया, कोषाध्यक्ष नंदकिशोर रत्नावत, मदन पोरवाल, गोविंद गुप्ता एलआईसी, महेश धनोतिया, राजेश मुजावदिया, दिनेश पोरवाल, कालूराम वैद, नितेश फरक्या पटवारी और महेश पोरवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...