• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Neemuch
  • Followup Shahrukh Caught With Interrogation Is Misleading The Police, Accused Has Been Arrested In The Arms Act In The Past Too

साढे़ 14 किलो स्मैक पकड़े जाने का मामला:आरोपी पूछताछ में पुलिस को कर रहा गुमराह, पहले भी आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है आरोपी

नीमचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साढे़ 14 किलो स्मैक मामले में गिरफ्तार आरोपी शाहरूख खान को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहा है। इधर नई बात यह भी सामने आई है कि आरोपी पूर्व में भी आर्म्स एक्ट में नीमच सिटी पुलिस के हत्थे चढ चुका है।

गौरतलब है कि नीमच सिटी पुलिस ने दो दिन पूर्व फोरलेन पर घेरा बंदी कर कार से साढे 14 किलो स्मैक पकड़ी थी। मौके से शाहरुख खान निवासी नीमच सिटी को गिरफ्तार किया था, जिसने आरंभिक पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वह असम से लेकर आया और राजस्थान में सप्लाई करने जा रहा था।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया था,जहां से आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, लेकिन पूछताछ में आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है,उसके स्मैक के स्रोत कौन-कौन हैं और वह किसे सप्लाई करता था, इसके बारे में स्पष्ट नहीं बता रहा। न ही आरोपी ने अब तक ये बताया कि वह कब से स्मैक की तस्करी में लिप्त है।

हालांकि शाहरुख से पुलिस को जो जानकारी मिल रही है,उसके अनुरुप स्मैक के तस्करों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

कभी नीमच सिटी तो कभी बघाना में था ठिकाना

आरोपी शाहरुख वैसे तो नीमच सिटी के निचवास मोहल्ला का रहने वाला है,लेकिन वह पूर्व में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण बीते कुछ दिनों से बघाना में रहने लगा था। शाहरुख के खिलाफ नीमच सिटी थाने में पूर्व में आर्म्स एक्ट का प्रकरण भी दर्ज है।

मामले में नीमच सिटी थाना प्रभारी करणीसिंह शक्तावत का कहना है कि आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस टीम शाहरुख के साथियों को भी तलाश रही है।

खबरें और भी हैं...