नीमच की रामपुरा थाना पुलिस की दोहरी सफलता:राजस्थान और महाराष्ट्र से लापता महिला और नाबालिग को किया दस्तयाब, जानें पूरा मामला...

नीमच5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुरा थाना पुलिस को दोहरी सफलता मिली है। जहां पुलिस ने एक लापता महिला को प्रतापगढ़ राजस्थान से तो एक नाबालिग को महाराष्ट्र से दस्तयाब किया।

जानकारी के अनुसार दिनांक 15 जून को 32 साल युवक द्वारा थाना रामपुरा पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया था कि उसकी पत्नी दो दिन पहले होरी हनुमान मंदिर प्रतापगढ़ जाने को लेकर विवाद हुआ था। जिस पर वो उसे होरी हनुमान मंदिर घुमाने भी ले गया।

पति ने बताया कि 14 जून को दोनों ने रात का खाना खाया और करीब 10.30 बजे दोनों सो गए। देर रात जब पति की नींद खुली तो घर का दरवाजा खुला था और उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। वहीं अलमारी का दरवाजा भी खुला पड़ा था। जिसमें उसकी व मेरे द्वारा दिलाई गए जेवरात भी गायब थे। इसके बाद पति ने आस-पड़ोस और रिश्तेदार के यहां पता किया तो पत्नी का पता नहीं चला।

इस पर पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच में लिया गया और गुमशुदा की खोजबीन के लिए एक विशेष टीम गठित की। इसी बीच दिनांक 26 जून को मुखबिर की सूचना व साइबर सेल की मदद से पुलिस टीम ने सघनता से तलाश करते उक्त गुमशुदा को प्रतापगढ़ राजस्थान से बरामद किया।

दूसरा मामला

इसी प्रकार दिनांक 10 अप्रैल को चन्द्रपुरा निवासी एक पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें बताया गया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी जो कि दिनांक 4 अप्रैल को दोपहर 02.00 बजे घर से शौच करने निकली थी वापस घर नहीं पहुंची। घर वालों के ढूंढ ने पर उन्हें असफलता मिली। इसके बाद शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर आगे की जांच शुरू की। बाद में पुलिस टीम ने अपने अथक प्रयासों व साइबर सेल की मदद से उक्त नाबालिग को महाराष्ट्र से दस्तयाब किया।

खबरें और भी हैं...