पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur Bharti Car Road Accident Update; CM Shivraj Singh Chouhan Express Condolences To Victim Families | Six Killed Including Driver, Three Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छतरपुर में मौत का कुआं:सड़क किनारे बगैर बाउंड्री के कुएं में गिरी बारातियों से भरी कार; 6 की मौत, 3 घायल

छतरपुर5 महीने पहले
दूल्हे के परिवार को हादसे की खबर सुबह मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के दीवान जी के पुरवा गांव में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बारातियों से भरी कार कुएं में गिर गई। इसमें ड्राइवर समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। सड़क किनारे खुदे इस कुएं में बाउंड्री नहीं थी।

कार इसी कुएं में गिरी। इसमें बाउंड्री वॉल नहीं थी। इसकी जगह आसपास लकड़ियां रख दी गई थीं।
कार इसी कुएं में गिरी। इसमें बाउंड्री वॉल नहीं थी। इसकी जगह आसपास लकड़ियां रख दी गई थीं।

हादसे का शिकार हुए लोग उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के स्वासा गांव के हैं। वे दीवान जी पुरवा गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। दूल्हे के पिता हरसहाय को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकलवाया। पुलिस का मानना है कि अंधेरे की वजह से ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और यह हादसा हो गया।

मृतकों की उम्र 40 से 50 साल

हादसे में घनश्याम (50), रामरतन (40), कुलदीप (22), रामदीन (50), ड्राइवर छत्रपाल (40) और राजू (40) की मौत हो गई। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शोक जताया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें