• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Aamir Khan Gifted Kareena Kapoor Designer Sareefrom Chanderi, Madhya Pradesh

करीना को याद आई चंदेरी की साड़ी, VIDEO:आमिर खान ने 11 साल पहले चार गुना कीमत चुकाकर कहा था- मेरी तरफ से तोहफा

चंदेरी/भोपाल4 महीने पहले

एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टा पर मध्यप्रदेश के चंदेरी से जुड़ी यादें ताजा की हैं। करीना ने अपने अकाउंट पर एक VIDEO स्टोरी शेयर की। इसमें आमिर खान उनके लिए साड़ी खरीद रहे हैं। वो भी चार गुना ज्यादा कीमत चुकाकर। VIDEO तब का है, जब दोनों चंदेरी के बाजार में शॉपिंग पर निकले थे।

VIDEO में आमिर खान दुकानदार से पूछते हैं- क्या ये साड़ी मैं खरीद सकता हूं? जवाब में दुकानदार हां कहता है। आमिर कहते हैं- मैं ये साड़ी करीना जी के लिए खरीदूंगा। मेरी तरफ से ये साड़ी उनको गिफ्ट होगी। मैं इस साड़ी के लिए आपको साढ़े 6 हजार रुपए नहीं दूंगा। मैं आपको 25 हजार रुपए दूंगा, क्योंकि यही इसकी रियल मार्केट प्राइज है। दुकादार पहले तो मना करता है। बाद में मान जाता है। VIDEO में करीना साड़ी को ट्राई करती नजर आ रही हैं।

2009 में आए थे एक्टर-एक्ट्रेस
आमिर खान और करीना कपूर 2009 में चंदेरी आए थे। चंदेरी की साड़ियां दुनियाभर में मशहूर हैं। दोनों यहां के बुनकरों से मिलने पहुंचे थे। एक बुनकर के घर खाना भी खाया था। आमिर और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों बहुत अच्छ दोस्त भी हैं।

2009 में जूते पहनकर खाना खाने पर करीना ट्रोल भी हुई थीं।
2009 में जूते पहनकर खाना खाने पर करीना ट्रोल भी हुई थीं।

अप्रैल में रिलीज होगी लाल सिंह चड्‌ढा
फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड 'द फोरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। इससे पहले करीना और आमिर 'थ्री इडियट्स' और 'तलाश' जैसी फिल्मों काम कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...