पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस चौकी में लटका मिला अपहरण का आरोपी, तीन सस्पेंड

मंडला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस पर प्रताड़ना का आराेप, ग्रामीणों का हंगामा

नैनपुर पुलिस थाने की पिंडरई पुलिस चौकी में शुक्रवार देर रात नाबालिग के अपहरण के आरोपी ने फांसी लगा ली। उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह परिजन व ग्रामीणाें ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। उनका आरोप है कि युवक ने पुलिस की प्रताड़ना के कारण आत्महत्या की है।

उन्हाेंने पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने की मांग की। इस मामले में एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने चौकी प्रभारी उमेश यादव व आरक्षक रामसेवक व रज्जन सिंह तेकाम को सस्पेंड कर दिया है। घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। दोनी गांव के श्याम लाल विश्वकर्मा (22) पर अपहरण का केस दर्ज था।

उसने 14 अक्टूबर को पास के ही एक गांव की नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था। पुलिस ने श्यामलाल व नाबालिग को गजना गांव के पास स्टोन क्रेसर से पकड़ लिया था। श्यामलाल पुलिस हिरासत में था। शनिवार सुबह लॉकअप की खिड़की की रॉड में अपने जींस पेंट के सहारे बनाए गए फंदे लटका मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें