पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Arrived To Catch The Accused By Auto, SI Said That Bringing 1 Lakh Rupees In Sugar Bag, Water Was Seen Opening The Packet

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टोसीलीजुमेब इंजेक्शन बेचने वाला पकड़ाया:इंदौर में सोशल मीडिया पर महिला SI ने ढाई लाख में सौदा किया और ऑटो से लेने पहुंची, पांच लोगों को बना चुका अपना शिकार

इंदौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ाया आरोपी सुरेश यादव और रुपए - Dainik Bhaskar
पकड़ाया आरोपी सुरेश यादव और रुपए

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब टोसीलीजुमेब इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले ठग ऑनलाइन एप्लीकेशन का सहारा ले रहे हैं। मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक पीड़िता ने शिकायत की थी कि सोशल मीडिया के माध्यम से इंदौर स्मार्ट सिटी के नाम से एक ग्रुप बना हुआ है जिस पर कोरोना में मिलने वाली ऑक्सीजन इंजेक्शन दवाइयां सभी उपलब्ध है और जिस भी व्यक्ति को चाहिए इस पर संपर्क कर सकता है।

पीड़िता की शिकायत पर एसपी आशुतोष बागरी के नेतृत्व में थाने पर एक टीम गठित की और उन्होंने इन ठगों को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया। इसके बाद शातिर ठग पुलिस के हिरासत में आ गया।

एसपी बागरी ने बताया कि शिकायत के बाद विजय नगर थाने की SI प्रियंका शर्मा द्वारा आरोपी सुरेश यादव निवासी बाणगंगा से मैसेंजर पर टोसीलीजुमेब इंजेक्शन की जरूरत बताया। इस पर आरोपी ने महिला से ढाई लाख रुपए में सौदा तय हुआ। आज उसे मिलने के लिए बुलाया। आरोपी ने महिला से यह भी कहा कि रुपए शक्कर की थैली में लाना यदि पुलिस पूछे तो बोल देना कि घर के लिए शक्कर लेने आई थी। इस इंजेक्शन की कीमत मेडिकल दुकानों पर 40 हजार रुपए है।

सिर्फ महिलाओं को देता था टोसीलीजुमेब

ठग इतना शातिर था कि जब उसे इंजेक्शन के लिए मैसेज आते थे तो वह पहले यह तस्दीक कर लेता था कि जिसे इंजेक्शन चाहिए है वह महिला है या पुरुष। इसके बाद उससे वह सौदा तय करता था। ढाई लाख रुपए में सौदा तय होने के बाद थाने के जवान भरत बड़े को ऑटो ड्राइवर बनाया और SI प्रियंका शर्मा को ग्राहक बनाकर विजय नगर थाना क्षेत्र में भेजा गया। जहां पर आरोपी ने रुपए की थैली लेकर तुरंत प्रियंका को वापस जाने के लिए कहा कि जल्दी से चले जाओ नहीं तो पुलिस आ जाएगी। आरोपी को यह नहीं मालूम था कि जिसे वह इंजेक्शन दे रहा है वह खुद ही पुलिस है और तुरंत भरत ने आरोपी सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया।

5 को बना चुका है शिकार

पकड़ाया आरोपी सुरेश यादव इलेक्ट्रिशियन का काम करता है और कोरोना काल में सोशल मीडिया पर देख रहा था। कि इंजेक्शन के लिए लोगों को काफी जरूरत है और लगातार लाखों रुपए देकर भी इस इंजेक्शन को लोगों ने हासिल करना चाह रहे हैं। इस कारण तो उसने अब तक 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें