पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Arrived To Surround Congress MP's Bungalow With Flowers Of Shameless, Police Stopped On The Way, Took Four Into Custody After Argument And Released After One And A Half Hours

पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर भोपाल में प्रदर्शन:बेशरम के फूल लेकर कांग्रेसी सांसद का बंगला घेरने पहुंचे, रास्ते में पुलिस ने रोका, नोंकझोंक के बाद चार को हिरासत में लेकर डेढ़ घंटे के बाद छोड़ा

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल में सांसद का बंगला घेरने पहुंचे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। - Dainik Bhaskar
भोपाल में सांसद का बंगला घेरने पहुंचे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर शुक्रवार को राजधानी में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कांग्रेसी 74 बंगला स्थित सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर के बंगले को घेरने भी पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस व कांग्रेसियों में काफी नोंकझोंक हुई। जब कांग्रेसी नहीं हटे तो पुलिस सख्ती पर उतरी। जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सक्सेना, गिरीश श्रीमाली, दिनेश सहाने व दिनेश लहरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

चारों नेताओं को हिरासत में लेने के बाद उन्हें टीटी नगर थाने ले जाया गया। जहां डेढ़ घंटे के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। इससे पहले प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी बेशरम के फूल-पत्ते लेकर सांसद का बंगला घेरने पहुंचे थे। इसकी खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेसियों को हटाया। इस दौरान कांग्रेसियों ने नारेबाजी भी की।

टेक्स कम करने की मांग

जिला उपाध्यक्ष सक्सेना ने बताया कि भोपाल में पेट्रोल 104.53 और डीजल 95.75 रुपये प्रतिलीटर हो गया है। कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। इसलिए टेक्स कम करने की मांग को लेकर सांसद का बंगला घेरकर उन्हें मांग पत्र व बेशरम किस्म के पौधे के फूल-पत्ते देने गए थे, लेकिन पुलिस ने पहले ही रोक दिया। पुलिस ने पहले ही रोक दिया और धक्का-मुक्की की। साथ ही हिरासत में भी ले लिया।

खबरें और भी हैं...