पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजगढ़ में पुलिस पर हमला:अवैध शराब पकड़ने गई टीम को गांववालों ने घेरकर लाठियों से पीटा, पथराव, थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी घायल; 20 लोगों पर केस

राजगढ़24 दिन पहले
राजगढ़ में पुलिस टीम पर हमला हुआ। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। बोड़ा थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस की फायरिंग में दो ग्रामीणों को भी पैर में गोली लगी है। भारी पुलिस बल मौके पर है।

राजगढ़ जिले के बोड़ा थानाक्षेत्र के कड़िया सांसी गांव में अवैध शराब की शिकायत मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को गांववालों ने घेरकर लाठियों से पीटा। पुलिस टीम के पीछे हटने पर ग्रामीणों ने पथराव करना शुरू कर दिया। झड़प में बोड़ा थाना प्रभारी अर्जुन सिंह मुजाल्दे समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में ग्रामीण संजय सिसोदिया और जुगराज सिसोदिया जख्मी हो गए।

घटना की सूचना के बाद एसपी प्रदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस पर हमला करने वाले कड़ियां गांव के 20 लोगों पर बलवा समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इनमें 12 लोगों को नामजद किया गया है। अन्य आरोपियों को वीडियोग्राफी से चिह्नित किया जा रहा है। शाम को कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसपी प्रदीप शर्मा, एसडीएम और जिलेभर के थानों के 200 पुलिसकर्मियों ने गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी। इससे पहले ही आरोपी फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एसडीओपी भारतेंदु शर्मा मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

खबरें और भी हैं...