• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Auto Fell Into River In Jabalpur's Barela; 1 Woman Killed, 12 Passengers Injured

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:सागर के शाहगढ़ में पटवारी ने जमीन बंटवारे और नामांतरण के लिए मांगे रुपए, 20 हजार की घूस लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

मध्यप्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर 15 मिनट में काबू पा लिया। - Dainik Bhaskar
सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर 15 मिनट में काबू पा लिया।

सागर जिले के शाहगढ़ में पटवारी हेमेंद्र अहिरवार 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया। लोकायुक्त सागर की टीम ने पटवारी के निजी कार्यालय पर दबिश देकर पकड़ा। प्लाॅट के नामांतरण और जमीन बंटवारा कराने के एवज में पटवारी ने रुपए मांगे थे।

भोपाल में हमीदिया अस्पताल की निर्माणाधीन बिल्डिंग में गुरुवार सुबह करीब 11:30 बजे आग लग गई। घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर ठेकेदार ने रॉ-मटेरियल रखा है। इसी में आग लगी। इसके बाद बिल्डिंग से अचानक धुंआ निकलने लगा। फिलहाल, आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया।
टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया।

उज्जैन में चौराहा पार करते समय बाइक सवार बुजुर्ग को टैंकर ने कुचला, मौके पर ही मौत
उज्जैन के थाना पंवासा में ताजपुर चौपाटी चौराहे पर टैंकर ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सामने से आ रही बस को देखकर 70 वर्षीय अनोखी लाल शर्मा ने अपनी बाइक स्लो कर ली, तभी दूसरी तरफ से आ रहे टैंकर ने उन्हें कुचल दिया।

जबलपुर में रपटे से नदी में गिरा ऑटो।
जबलपुर में रपटे से नदी में गिरा ऑटो।

जबलपुर के बरेला में नदी में गिरा ऑटो; 1 की मौत
जबलपुर के बरेला में एक ऑटो नदी में गिर गया। ऑटो से 13 मजदूर कुडंम जमोई से जबलपुर कजरवारा मजदूरी के लिए आ रहे थे। ऑटो रपटे पर जैसे ही पहुंचा अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। इस घटना के बाद चीख पुकार मच गई। ऑटो के नीचे दबने से महिला मैकी बाई की मौके पर मौत हो गई। हादसे में घायल सभी मजदूरों की हालत सामान्य बताई जा रही है।

आज मप्र में वकीलों की हड़ताल
जबलपुर जिला अदालत में गेट नंबर एक से वकीलों के वाहनों पर लगाई गई रोक और उनके धरने के बाद गिरफ्तारी के विरोध में प्रदेश भर के अधिवक्ता आज 7 अक्टूबर को न्यायिक कार्य नहीं कर रहे हैं। अधिवक्ताओं का तर्क है कि गेट बंद करना और फिर पुलिस से गिरफ्तार कराना हठधर्मिता है। मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद ने पूरे प्रदेश में न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया था।

भोपाल के कोलार में सड़क पर बहा पानी।
भोपाल के कोलार में सड़क पर बहा पानी।

भोपाल: कोलार में पानी की टंकी ओवरफ्लो, सड़कों पर भरा पानी
राजधानी भोपाल के उपनगर कोलार की सड़कें गुरुवार सुबह बिना बारिश के तालाब बन गईं। सर्व-धर्म कॉलोनी के ए-सेक्टर में पानी की टंकी ओवरफ्लो होने से यह स्थिति बनी। करीब डेढ़ घंटे तक पानी बहता रहा। पाइपलाइन को बंद करना निगमकर्मी भूल गए। सर्वधर्म कॉलोनी के ए और बी सेक्टर में कोलार लाइन से पानी की सप्लाई की जाती है। गुरुवार सुबह 7 बजे से टंकी भरी जाने लगी। कुछ देर में टंकी भर गई, लेकिन लाइन बंद नहीं की गई। घर-दुकान और सड़कों पर पानी भर गया।

खबरें और भी हैं...