पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barrigates Along The Border Of Three Villages In Barwani, Adjacent To MP, Case Against 45 Businessmen In Burhanpur, Medical Team Deployed On Khawasa Border

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महाराष्ट्र बॉर्डर पर सख्ती:MP से सटे बड़वानी में तीन गांवों की सीमा पर बैरिकेड‌स, बुरहानपुर में 45 कारोबारियों पर केस, खवासा बॉर्डर पर मेडिकल टीम तैनात

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुरहानपुर में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 45 कारोबारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। - Dainik Bhaskar
बुरहानपुर में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 45 कारोबारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
  • 72 घंटे पुरानी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य
  • बॉर्डर पर आने-जाने वाले यात्री की हो रही जांच

महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है। प्रदेश में महाराष्ट्र की सीमा से लगे कुछ इलाकों को सील कर दिया गया है। वहीं, कुछ पर पुलिस तैनात कर दी है। बॉर्डर से आने-जाने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है। मध्यप्रदेश में आने वाले व्यक्ति के लिए 72 घंटे पुरानी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखना भी अनिवार्य है। मध्यप्रदेश से महाराष्ट्र आने-जाने वाले सार्वजनिक वाहनों पर पहले ही रोक लगी हुई है। इसके बावजूद कुछ जगह जंगल के रास्ते भी लोग चोरी-छिपे आना-जाना कर रहे हैं। बुरहानपुर में गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 45 कारोबारियों पर भी केस दर्ज किया गया है।

बड़वानी - सेंधवा विकासखंड की वरला तहसील के महाराष्ट्र आने-जाने वाले तीन गांवों के मार्गों पर बैरिकेड‌स लगा दिए गए हैं। यहां पुलिस भी तैनात है। किसी को भी आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।

बड़वानी के सेंधवा की वरला तहसील के महाराष्ट्र से आने जाने वाले मार्गों पर बैरिकेड‌स लगा दिए गए हैं।
बड़वानी के सेंधवा की वरला तहसील के महाराष्ट्र से आने जाने वाले मार्गों पर बैरिकेड‌स लगा दिए गए हैं।

जबलपुर नागपुर से जुड़े खवासा बार्डर पर मेडिकल की टीम तैनात की गई है। यात्री बसों की आवाजाही पर रोक लगी है। कार व टैक्सी से आने वालों की जांच के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। बड़ी संख्या में कामर्शियल वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है।

बुरहानपुर महाराष्ट्र से मप्र में प्रवेश के लिए बुरहानपुर में तीन प्रवेश मार्ग हैं। तीनों जगह प्रशासनिक व मेडिकल टीमें तैनात हैं। यहां नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने के बाद ही प्रवेश दिया जाता है। बुरहानपुर जिले में गांव लोणी, देडतलाई, भोटाफाटा है, जो सीधे महाराष्ट्र सीमा से लगे हैं। महाराष्ट्र सीमा से लगे मप्र के बुरहानपुर में हाट बाजार में कोविड नियमों के उल्लंघन पर प्रशासनिक कार्रवाई की गई है। खंडवा-बुरहानपुर समेत महाराष्ट्र के 45 से ज्यादा कारोबारियों पर केस दर्ज किया गया है।

बैतूल मुख्य रास्तों पर तो सार्वजनिक वाहनों का परिवहन बंद है, लेकिन जंगल के रास्ते लोग आ-जा रहे हैं। सालबर्डी आधा महाराष्ट्र और आधा मध्यप्रदेश में है। इसी का फायदा उठाकर लोग आना-जाना कर रहे हैँ। इसके अलावा बुधगांव, भैंसदेही, खोमई और कुटिंगखामला पर चौकी बनाई है। यहां पुलिस तैनात है। आने-जाने वालों की चेकिंग की जा रही है। बैतूल में महाराष्ट्र जाने वाली 10 से 12 बसें बंद हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें