पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Before Marriage, The Girl Ran Away With Five Lakhs Of Dowry And Jewelry, The Girl Was To Be Married On June 20

विवाह से पहले युवती लापता:सिलाई सीखने के बहाने घर से निकली, फिर नहीं लौटी; घर से दहेज के 5 लाख रुपए और जेवर भी गायब, 20 जून को होना है शादी

ग्वालियर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • मामला जनकगंज थाना क्षेत्र के जनकपुरी का

सिलाई सीखने घर से निकली 19 साल की युवती दहेज के लिए घर में रखे पांच लाख रुपए और जेवर लेकर भाग गई। इस बात का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया स्थित राजा गैस गोदाम के पास रहने वाली रानी (बदला हुआ नाम) की शादी 20 जून को होना है। रानी रोजाना पास के ही गोल पहाड़िया पर एक महिला से सिलाई सीखने जाती है। गत रोज भी वह सुबह सिलाई सीखने के लिए घर से निकली थी।

इसके बाद वह वापस नहीं आई। दोपहर तक रानी के नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। सिलाई सिखाई वाली महिला के यहां परिजन पहुंचे तो पता चला कि वह आई ही नहीं। मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

पांच तोला सोना के जेवर और कैश ले गई

परिजन शिकायत कर घर पहुंचे तो पता चला कि शादी के लिए एकत्रित किए गए पांच लाख रुपए कैश और चार से पांच तोला सोने के जेवर भी गायब हैं। इसका पता चलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सीसीटीवी से पड़ताल

पुलिस छात्रा का पता लगाने के लिए इलाके सहित रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर सीसीटीवी खंगाल रही है। जिससे पता चल सके कि रानी को कौन लेकर गया है।

इस मामले में जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा का कहना है कि युवती के लापता होने की शिकायत मिली है। साथ ही पता चला है कि उसकी शादी होने वाली थी। शादी के लिए एकत्रित किए रुपए व जेवर भी गायब हैं।

खबरें और भी हैं...