• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal Coronavirus Lockdown/Unlock 1.0 Latest News Updates; Nagar Nigam Action On Drivers and 5 Workers

नियम तोड़ने पर एक्शन / भोपाल में नगर निगम ने खुद के ही कर्मचारियों के चालान काटे, 15 पर 1500 रुपए का फाइन किया, बिना मास्क ड्यूटी पर थे

भोपाल नगर निगम की टीम ने कर्मचरियों पर ड्यूटी के दौरान मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाया। भोपाल नगर निगम की टीम ने कर्मचरियों पर ड्यूटी के दौरान मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाया।
X
भोपाल नगर निगम की टीम ने कर्मचरियों पर ड्यूटी के दौरान मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाया।भोपाल नगर निगम की टीम ने कर्मचरियों पर ड्यूटी के दौरान मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगाया।

  • जोन-4 में 10 चालकों और 5 श्रमिकों पर कार्रवाई, फैक्टरी में कार्य करने पर 2 हजार का स्पॉट फाइन
  • इससे पहले एक पुलिसकर्मी का बिना मास्क घूमने पर नगर निगम 100 रुपए का जुर्माना ले चुकी है

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 03:10 PM IST

भोपाल. नगर निगम भोपाल ने अपने ही कर्मचारियों पर जुर्माना लगा दिया। यह बिना मास्क के ड्यूटी कर रहे थे। एएचओ मोहम्मद शाहाब खान ने यह कार्रवाई की। जोन-4 में कचरा वाहन चलाते हुए 10 चालकों और 5 श्रमिकों पर यह कार्रवाई की गई। उनसे कुल 1500 रुपए जुर्माना लिया गया। इससे पहले अधिकारियों ने सभी कर्मचारियों को बिना मास्क के कार्य करने पर चेतावनी दी थी। इसके अतिरिक्त वार्ड-16 स्थित हरीश नमकीन और सेंचुरी मोल्डिंग फैक्टरी पर बिना मास्क के कार्य कर रहे कर्मचारियों पर 2 हजार रुपए का स्पॉट फाइन किया गया।

निगम ने पहले एक बार चेतावनी दी थी। इसके बाद भी नहीं मानने पर कार्रवाई की। 

भोपाल में दूसरे दिन 46 मरीज मिले
मंगलवार को भोपाल में 46 संदिग्धों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट है। इसमें टीबी अस्पताल के एक डॉक्टर भी शामिल हैं। भोपाल के रेड जोन में होने के कारण यहां पर अनलॉक में कई पांबदी लगा रखी हैं। मार्केट अब सिर्फ सोमवार से शुक्रवार तक पांच दिन ही खुले जा सकते हैं। शनिवार और रविवार को जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियां बंद रहती हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना