पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal Coronavirus Cases Unlock 14 July Updates | 87 More Patient Found Today As Corona Cases Jump 5490 In Madhya Pradesh Bhopal City

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में आज 87 नए केस मिले:पुलिस मुख्यालय पहुंचा कोरोना संक्रमण; एक महिला कर्मचारी पॉजिटिव, आरपीएफ, गांधीनगर और अशोका गार्डन थाने में पॉजिटिव

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर भोपाल रेलवे स्टेशन कार्यालय की है। यहां पर ऑफिस बंद रखकर सैनिटाइजेशन कराया गया। रेल मंडल के प्रवक्ता आईए सिद्दीकी का कहना है कि मंगलवार से ऑफिस पहले की तरह ही खोला गया है। सोमवार को केवल ऑपरेटिंग विभाग और कंट्रोल रूम खोला गया। - Dainik Bhaskar
तस्वीर भोपाल रेलवे स्टेशन कार्यालय की है। यहां पर ऑफिस बंद रखकर सैनिटाइजेशन कराया गया। रेल मंडल के प्रवक्ता आईए सिद्दीकी का कहना है कि मंगलवार से ऑफिस पहले की तरह ही खोला गया है। सोमवार को केवल ऑपरेटिंग विभाग और कंट्रोल रूम खोला गया।
  • कोरोना रेलवे स्टेशन तक पहुंचा, यहां के आरपीएफ थाने में दो संक्रमित मिले
  • गृहमंत्री मिश्रा ने कहा- फिलहाल प्रदेश में लॉकडाउन करने का कोई विचार नहीं

भोपाल में मंगलवार को कोरोना के 87 नए मामले सामने आए। कोरोना का संक्रमण रेलवे स्टेशन तक पहुंच गया है। यहां पर आरपीएफ थाना में दो संक्रमित मिले। पुलिस हेडक्वार्टर में भी कोरोना की एंट्री हो गई। यहां पर एक महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाई गई। अशोका गार्डन थाने में एक भी कर्मचारी संक्रमित हुआ है।

इधर, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश को लॉकडाउन करने की बात को अफवाह करार दिया है। उनका कहना है कि लॉकडाउन का फैसला स्थानीय स्तर पर क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया जाता है। शासन स्तर पर कोई प्रस्ताव लंबित नहीं है। फिलहाल मध्य प्रदेश में स्थायी लॉकडाउन की कोई प्लानिंग नहीं है। 

राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3781 हो गई है। संक्रमण से अब तक 122 लोगों की मौत हो चुकी है। सुबह चिरायु अस्पताल से 21 लोग डिस्चार्ज होकर  घर लौट गए। राजधानी में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 2743 हो गई है। अब एक्टिव केस 807 हैं।  

इन इलाकों से निकले कोरोना संक्रमित 
मंगलवार को आई रिपोर्ट में चिरायु अस्पताल के क्वारैटाइन सेंटर में भर्ती चार संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गांधीनगर थाने में दो, 18 बटालियन पलक होटल में दो जवान, जैन कटपीश लखेरापुरा से 3 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ईदगाह हिल्स, बैरागढ़, बुधवारा, जहांगीराबाद, 1100 क्वार्टर, आनंदनगर, अयोध्यानगर बाईपास और न्यूमार्केट टीटीनगर समेत शहर के अलग-अलग इलाकों से संक्रमित मिले।

आज से रेलवे कार्यालय खुला

रेलवे ऑफिस में एक कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी मिलने पर सोमवार को ऑफिस बंद रखकर सैनिटाइजेशन कराया गया। इसके बाद मंगलवार से ऑफिस को रुटीन वर्क में खोल दिया गया है। रेल मंडल भोपाल के प्रवक्ता आइए सिद्दीकी का कहना है कि मंगलवार से ऑफिस पहले की तरह खोला गया है। सोमवार को केवल ऑपरेटिंग विभाग और कंट्रोल रूम खोला गया जिससे ट्रेनों का संचालन किया जा सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें