पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal Crime News: Bhopal Engineering Student Killed By Five Criminals Near Chola Temple

भोपाल में नृशंस हत्या:बदमाशों ने शराब के लिए पैसे मांगे, विरोध करने पर बीई छात्र समेत दो की चाकू से गोदकर हत्या, एक घायल

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल की नवजीवन कॉलोनी की इसी जगह पर बदमाशों ने योगेश और उसके दोस्त करण की हत्या की।
  • भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में पांच बदमाशों ने हत्या की, तीन आरोपी नाबालिग
  • चाकू घोंपने के पहले लात-घूसों से मारपीट भी की, सिर, सीने और पैर पर मिले जख्म
Advertisement
Advertisement

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने तीन नाबालिगों के साथ मिलकर 21 साल इंजीनियर छात्र समेत दो की नृशंस हत्या कर दी। आरोपियों ने शराब के लिए पैस नहीं मिलने के कारण युवकों पर हमला कर दिया था। इसमें एक अन्य घायल भी है।

नजवीजन कॉलोनी, कैंची छोला निवासी 21 साल का योगेश लोधी सिविल से इंजीनियरिंग कर रहा था। सीएसपी निशातपुरा संभाग लोकेश सिन्हा ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात योगेश कॉलोनी में अपने दोस्त मनीष और करण के साथ खड़े होकर बातें कर रहा था। इसी दौरान वहां पर उसी कॉलोनी में रहने वाला वीरेंद्र उर्फ बिहारी और छोटू विश्वकर्मा अपने तीन अन्य नाबालिग साथियों के साथ पहुंचा। वह नशे में थे। उन्होंने योगेश को पकड़कर उससे शराब के लिए पैसे मांगने शुरू कर दिया। इसका योगेश, मनीष और करण ने विरोध शुरू कर दिया।

इससे गुस्साए वीरेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के दौरान आरोपियों ने चाकू निकालकर तीनों पर हमला कर दिया। उन्होंने योगेश और करण के सिर, सीने और पैर पर चाकू के कई वार किए। गंभीर हालत में तीनों को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान योगेश और करण की मौत हो गई, जबकि मनीष की हालत ठीक है। पुलिस को घटना की जानकारी अस्पताल से मिली।

योगेश दो बहनों में एकलौता भाई
सीएसपी लोकेश सिन्हा ने बताया कि योगेश के पिता रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं। वह भोपाल में बीई की पढ़ाई कर रहा था। अब तक की जानकारी में सामने आया कि योगेश दो बहनों में एकलौता था। घटना के बाद से ही घर पर मातम पसरा हुआ है। इधर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पांचों आरोपियों में से वीरेंद्र और छोटू को छोड़कर तीन नाबालिग हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement