• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal MP Pragya Warns Nadiadwala; Those Who Play With Our Religion Will Not Be Spared At All, Now It Is Becoming Unbearable

फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' पर विवाद, VIDEO:भोपाल सांसद प्रज्ञा ने नाडियाडवाला को चेतावनी दी; हमारे धर्म के साथ खेलने वाले को बिल्कुल नहीं छोड़ा जाएगा, अब तो यह असहनीय हो रहा

भोपाल4 महीने पहले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' पर विवाद और गहरा गया है। इस विवाद में अब सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने कहा कि हमारे धर्म के साथ खेलने वालों को बिल्कुल नहीं छोड़ा जाएगा। अब यह असहनीय हो गया है। नाडियाडवाला को समझ में आना चाहिए कि धर्म से खेलने वाले को क्षमा नहीं किया जाएगा। यह बात प्रज्ञा ने रविवार को संस्कृति बचाव मंच से मिली शिकायत के बाद कही।

प्रज्ञा ने कहा कि हम देखते आ रहे हैं कि पिछले कई फिल्मों में हमारे देवी-देवताओं को अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है। अगर इसमें ('सत्यनारायण की कथा') किसी प्रकार की लव स्टोरी होगी, तो उनके (नाडियाडवाला) खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी और इसके लिए वह तैयार रहें।

भोपाल में 'सत्यनारायण की कथा' का विरोध:हिंदू संगठन की धमकी- साजिद नाडियाडवाला MP आए तो मुंह काला करेंगे; फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में

संस्कृति बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी ने बताया कि उन्होंने एक दिन पहले साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ टीटी नगर पुलिस से शिकायत की थी। रविवार को सांसद साध्वी प्रज्ञा से मिले। उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि साजिद नाडियावाला 'सत्यनारायण की कथा' नाम से एक फिल्म बना रहे हैं। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और आहत करने की धाराओं में FIR दर्ज किया जाना चाहिए।

भोपाल में विरोध करते हुए नाडियाडवाला के पोस्टर को गधे के चेहरे पर लगाया।
भोपाल में विरोध करते हुए नाडियाडवाला के पोस्टर को गधे के चेहरे पर लगाया।

साजिद नाडियावाला के टाइटल बदलने के बयान पर चंद्रशेखर ने कहा कि टाइटल बदलने से बात नहीं बनेगी। उन्हें स्वयं सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी होगी। सभी डायरेक्टर इस बात का ध्यान रखें कि भविष्य में आस्था के साथ खिलवाड़ को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। केंद्र सरकार के सूचना प्रसारण मंत्री से भी शिकायत की जाएगी।

विरोध के बाद बदले सुर:मेकर्स का ऐलान - हम भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते, सत्यनारायण की कथा का नाम बदल देंगे

विरोध सिर्फ नाम पर हो रहा

जानकारी के अनुसार, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि फिल्म की स्टोरी क्या है। संस्कृति बचाव मंच ने कहा कि फिल्म का नाम तो बदलना ही होगा, लेकिन अगर इसमें हिंदुओं को लेकर फिल्म लव स्टोरी या किसी तरह से भावनाओं को आहत करने की बात कही गई, तो हम कड़ा विरोध करेंगे।

खबरें और भी हैं...