• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Breaking News LIVE Updates; Burhanpur Police Chouki Vandalize | Shivraj Singh Chouhan

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:भोपाल नगर निगम कमिश्नर ने पेरिस में दिया प्रजेंटेशन

मध्यप्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल नगर निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी कोलसानी ने पेरिस में विश्व बैंक और पेरिस नगर निगम द्वारा आयोजित बैठक में संयुक्त राष्ट्र औद्योगिक विकास परिषद द्वारा क्रियान्वित सस्टेनेबल सिटी प्रोजेक्ट के संबंध में प्रस्तुतीकरण दिया। साथ ही अपशिष्ट प्रबंधन के बारे में भी विस्तारपूर्वक जानकारी दी। निगम आयुक्त चौधरी द्वारा दिए गए प्रस्तुतीकरण की आयोजकों एवं अन्य उपस्थितजन ने सराहना की। बैठक में यूनिडो की ओर से वरिष्ठ तकनीकी सलाहकार एनपी सिंह व पोलिक टोमोज भी मौजूद थे।

दिव्यांग बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को आजीवान कारावास की सजा

भोपाल की जिला अदालत ने मंगलवार को दिव्यांग बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही 1 लाख रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। वह अंतिम सांस तक जेल में रहेगा। यह फैसला जज पदमा जाटव की कोर्ट ने सुनाया है। आरोपी मिश्री लाल ने सात साल की मासूम बच्ची के साथ गलत काम किया था। बच्ची की मां की रिपोर्ट पर कमला नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

जबलपुर में बिजली विभाग का JE 13 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

जबलपुर में 13000 की रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग का जूनियर इंजीनियर पकड़ा गया है। जूनियर इंजीनियर लक्ष्मी नारायण पाटिल गढ़ा फीडर में तैनात है। 5 एचपी के परमानेंट बिजली कनेक्शन के बदले उसने रिश्वत की मांग की थी। लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ा।

बुरहानपुर की वन चौकी में तोड़फोड़, हमलावरों ने बंदूकें-कारतूस लूटीं

बुरहानपुर में वन चौकी में देर रात तोड़फोड़ की गई। आरोपी बंदुकें और कारतूस लूट ले गए। चौकीदार से मारपीट की भी बात सामने आई है। घटना नेपानगर तहसील की नावरा वन रेंज के ग्राम बाकड़ी की है। पुलिस, वन विभाग की टीम सहित प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। एसपी ने बताया कि वन चौकी पर कुछ लोगों ने हमला किया, तोड़फोड़ भी की। कितनी बंदुकें ले गए? यह डीएफओ से बात करके बता पाएंगे। पढ़िए, पूरी खबर

खबरें और भी हैं...