• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • MP Calendar Of Visiting Scholars Of Government Colleges Released; Choice Filling Will Have To Be Done From August 16 To August 18

MP में अतिथि विद्वानों के लिए अवसर:सरकारी कॉलेजों के अतिथि विद्वानों का कैलेंडर जारी; 16 अगस्त से 18 अगस्त तक चॉइस फिलिंग करना होगा

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उच्च शिक्षा विभाग ने अतिथि विद्वानों के रिक्त पदों के लिए कैलेंडर जारी किया है। - Dainik Bhaskar
उच्च शिक्षा विभाग ने अतिथि विद्वानों के रिक्त पदों के लिए कैलेंडर जारी किया है।

मध्य प्रदेश के सभी सरकारी कॉलेजों के शिक्षा सत्र 2021-22 के लिए अतिथि विद्वानों के आमंत्रण के लिए कैलेंडर जारी कर दिया गया है। कुछ संशोधनों के सााथ उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि अतिथि विद्वान आमंत्रण के संबंध में कैलेंडर अनुसार चॉइस फिलिंग की जाएगी।

यह चॉइस फिलिंग 16 अगस्त से होगी। इसके लिए विद्वानों को तीन दिन का समय रहेगा। उनहें 18 अगस्त तक अपनी जानकारी अपडेट कराना होग। इसमें अतिथि विद्वानों की पुनः योग्यता अपडेट करने का अवसर रहेगा। नई नियुक्ति स्थानांतरण के फलस्वरुप फॉलेन आउट अतिथि विद्वानों के विकल्प भरने का अवसर 20 अगस्त से 27 अगस्त के बीच रहेगा।

मेरिट के अनुसार अतिथि विद्वानों को कॉलेज का आवंटन 28 अगस्त को किया जाएगा। संबंधित कॉलेज में 31 अगस्त से 10 सितंबर के बीच अतिथि विद्वानों को कॉलेज में अपना कार्यभार ग्रहण करना होगा। इसके बाद रिक्त पदों के आधार पर प्रत्येक सप्ताह विकल्प भरने एवं मेरिट अनुसार आवंटन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...