• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhatarpur/Damoh Coronavirus News Updates; Corona Patient Death Today In Damoh, 3 Test Positive In Madhya Pradesh Chhatarpur District

कोरोनावायरस / दमोह में 1 करोना पॉजिटिव मरीज की मौत, छतरपुर में 3 नए मामले सामने आए

छतरपुर अस्पताल के बाहर नर्सिंग स्टाफ। छतरपुर अस्पताल के बाहर नर्सिंग स्टाफ।
X
छतरपुर अस्पताल के बाहर नर्सिंग स्टाफ।छतरपुर अस्पताल के बाहर नर्सिंग स्टाफ।

  • दमोह में 12 दिन पहले राजस्थान के पुष्कर से लौटे एक संदिग्ध मरीज की अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई
  • छतरपुर में 3 नए मरीज सामने आने के बाद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:32 PM IST

दमोह/छतरपुर. दमोह में शुक्रवार देर रात एक कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज की मौत हो गई। छतरपुर में शनिवार को 3 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है। दमोह में जिस मरीज की मौत हुई है वो कुछ दिन पहले ही राजस्थान से यहां आया था। 

12 दिन पहले राजस्थान के पुष्कर से लौटे एक संदिग्ध मरीज की अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने शव को मॉर्चरी में रखवा दिया था। शनिवार दोपहर आई मरीज की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने केंद्र सरकार की गाइड लाइन के अनुसार मृतक का अंतिम संस्कार करा दिया है। पांच अन्य संक्रमित मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

छतरपुर में 3 नए मामले सामने आए

शनिवार को तीन नए मरीज सामने आने के बाद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है। आज आई 35 लोगों की रिपोर्ट में से 3 को संक्रमण की पुष्टि हुई है। तीनों मरीजों को क्वारैंटाइन सेंटर से अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। तीनों मरीज उत्तर प्रदेश बॉर्डर के नगर हरपालपुर क्षेत्र के कैथोकर से ही सामने आए हैं। जहां पहले ही दिल्ली से लौटे एक युवक में कोरोना की पुष्टि हो चुकी थी। नए लोगों में एक पॉजिटिव युवक की पत्नी है, जब कि दो अन्य हैं। गौरतलब है कि अब तक हरपालपुर ग्राम कैथोकर से चार और जिले के नोगांव नगर की बजरंग कॉलोनी में से एक मामला सामने आ चुका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना