पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chief Minister, Home Minister Attended; MLA Krishna Gaur Said After June 15, The Leaders Of The State Will Go To Bengal, Raghunandan Sharma Said, There Is No Need For Anyone To Go, The Masculinity Is Alive In The Workers.

सुलगते बंगाल पर बीजेपी की बैठक:मुख्यमंत्री, गृह मंत्री शामिल हुए; 15 जून के बाद प्रदेश के नेता- कार्यकर्ता जाएंगे बंगाल, रघुनंदन शर्मा बोले, वहां कार्यकर्ताओं में मर्दानगी जीवित है, उन्हें सहारा देने की जरुरत

मध्य प्रदेश4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल हिंसा मामले को लेकर मध्य प्रदेश बीजेपी द्वारा मंगलवार को आयोजित वर्चुअल बैठक में राष्ट्रीय सह-महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश ने वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव पश्चात हो रही हिंसा पर पूरे राष्ट्र में रोष है। वहां ममता बनर्जी सरकार व टीएमसी द्वारा प्रताड़ित किए जा रहे व मारे गए लोगों के परिवारों के साथ हम सभी को मजबूती से खड़े रहना है, इन परिवारों की जो संभव मदद हो सके, हमें करनी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी शामिल हुए।

बैठक खत्म होने के बाद भोपाल से विधायक कृष्णा गौर ने बताया कि इस बैठक में पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई हिंसा को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि 15 जून के बाद मध्य प्रदेश के नेता बंगाल कूच करेंगे। जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने कहा कि बंगाल के कार्यकर्ताओं में मर्दानगी जीवित है। उन्हें सहारा देने की जरुरत है।

सरकार के कामकाज का ब्यौरा लिया

बैठक में सरकार के कामकाज को लेकर चर्चा भी हुई। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने सरकार के मंत्रियों से काम का ब्यौरा लिया। सभी मंत्री इस बैठक में वर्चुअली जुड़े थे। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और लोगों को राहत देने के लिए शुरू की गईं योजनाओं की जानकारी दी। इसके साथ ही कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए तैयारियों का पूरा ब्यौरा मुख्यमंत्री ने दिया।

खबरें और भी हैं...