पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chief Minister Shivraj Singh Chauhan Will Participate In Several Programs In Dewas And Agramalwa District Today

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मध्य प्रदेश:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज देवास और आगरमालवा जिले में अनेक कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
  • मुख्यमंत्री दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण, स्मृति पार्क, शासकीय स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलालेखों का अनावरण करेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज देवास और आगरमलावा जाएंगे। वे वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री आज सुबह 11.15 बजे भोपाल से रवाना होकर 12 बजे मेला ग्राउण्ड हाटपिपल्या पहुंचेंगे, जहां वे देवास जिले की संकट प्रबंधन समिति के साथ कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक के बाद जन-प्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों से भेंट करेंगे।

दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण, स्मृति पार्क, शासकीय स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलालेखों का अनावरण करेंगे। इस मौके पर वे वनाधिकार पट्टों का वितरण और विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत हितग्राहियों को राशि एवं प्रमाण-पत्र भी वितरित करेंगे।

अपरान्ह 3 बजे मुख्यमंत्री आगर-मालवा पहुंचेंगे और बाबा बैजनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। कलेक्टर कार्यालय में शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 50 व्यक्तियों से भेंटकर राशि एवं प्रमाण-पत्र वितरित करेंगे और स्थानीय जन-प्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों सें भेंट करेंगे। श्री चौहान आगर-मालवा जिले की जिला संकट प्रबंधन समिति के साथ कोरोना नियंत्रण के लिये किये जा रहे कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। मुख्यमंत्री रात 8 बजे भोपाल वापस लौटेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें