पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में हादसा:खेलते वक्त 6 साल का बच्चा सेप्टिक टैंक में गिरा; दोस्तों के चिल्लाने पर माता-पिता दौड़े, अस्पताल ले गए, मौत

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांधी नगर में इसी सेप्टिक टैंक में भरे पानी में 6 साल का सौरभ गिर गया था। - Dainik Bhaskar
गांधी नगर में इसी सेप्टिक टैंक में भरे पानी में 6 साल का सौरभ गिर गया था।
  • गांधी नगर क्षेत्र में देर शाम बच्चों के साथ निर्माणाधीन मकान में खेलते समय हादसे का शिकार हुआ बच्चा
  • टैंक में 4 फीट तक पानी भरा होने के कारण डूबा, पैर फिसलने के कारण पानी में गिरने की संभावना

राजधानी भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम 6 साल का एक बच्चा एक निर्माणाधीन मकान में बने सेप्टिक टैंक में गिर गया। वह शाम को घर से करीब 100 फीट की दूरी पर बच्चों के साथ खेल रहा था। टैंक में करीब 4 फीट तक पानी होने के कारण वह उसमें डूब गया। साथ खेल रहे बच्चों के चीखने पर माता-पिता पहुंचे। वे उसे निकालकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

लॉकडाउन के कारण इस निर्माणाधीन मकान में काम नहीं हो रहा है। सौरभ दोस्तों के साथ इसी मकान में खेलते समय टैंक में गिर गया था।
लॉकडाउन के कारण इस निर्माणाधीन मकान में काम नहीं हो रहा है। सौरभ दोस्तों के साथ इसी मकान में खेलते समय टैंक में गिर गया था।

थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि गांधी नगर निवासी मोहन माली हलवाई हैं। उनका 6 साल का इकलौता बेटा सौरभ सोमवार शाम करीब 6 बजे कॉलोनी के बच्चों के साथ पास के ही एक निर्माणाधीन मकान में खेल रहा था। इसी दौरान सौरभ के सेप्टिक टैंक में गिरने पर बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। मोहन दौड़कर वहां पहुंचे और सौरभ को निकालकर अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हमीदिया अस्पताल की सूचना पर गांधी नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

पिता बोले- पता नहीं कैसे पहुंच गया...
मोहन ने पुलिस को बताया कि सौरभ उनका इकलौता बेटा था। उनकी तीन साल की एक बेटी है। वे एक होटल में हलवाई हैं। उन्हें नहीं पता कि सौरभ वहां कब और कैसे पहुंच गया। बारिश के कारण हो सकता है कि वहां फिसलन रही होगी। विवेचना अधिकारी एसआई तिवारी ने बताया कि हो सकता है कि फिसलन के कारण सौरभ टैंक में गिर गया होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें