पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Considering The Kidnapping, The Search For Both The Children Was Going On, In The Morning, The Bodies Of Both Of Them Were Found Landing In The Pond.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो मासूम तालाब में डूबे:अपहरण समझ कर दोनों बच्चों की तलाश चल रही थी, सुबह दोनों के शव तालाब में उतराते मिले

बालाघाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बालघाट में तालाब में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई। दोनों सोमवार सुबह 9 बजे से घर से लापता थे। देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार वालों ने इसकी सूचना मलाजखंड पुलिस को दी थी। पुलिस अपहरण मान कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल की गई, लेकिन घंटों की तलाश और तमाम कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिली। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों के शव तालाब में उतराते देखा।

घटना ​​​​​​​मलाजखंड थाना अंतर्गत मोहगांव स्थित बेलटोला गांव की है। गांव के शिवम पुत्र प्रभाकर बिसेन (12) करन बिसेन पुत्र ​​​​​​​नीलकमल बिसेन (12) सोमवार सुबह 9 बजे से घर से लापता थे। बच्चे घर से तालाब में नहाने के लिए निकले थे। इस दौरान गहराई में जाने से उनकी डूबने से मौत हो गई। जब दोनों नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। पुलिस भी अपहरण समझकर सक्रिय हो गई। सुबह जब दोनों के शव तालाब में दिखे तो पुलिस को सूचना दी गई। शवों बिरसा अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

नहाने के लिए अक्सर तालाब जाते थे बच्चे
मलाजखंड थाना प्रभारी सतीश दुबे ने बताया कि सोमवार सुबह बच्चे खेलते-खेलते बेलटोला तालाब नहाने चले गए। जानकारी के अनुसार वे अक्सर खेल-खेल में नहाने के लिए इसी तालाब में जाते थे, लेकिन इस बार किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सोमवार को दोपहर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें