पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh Election Result; Narottam Mishra Reaction After Congress Ajay Tandon Wins Over BJP Candidate Rahul Singh Lodhi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव में हार का दर्द:गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनों पर साधा निशाना; बोले- अपने जयचंदों के कारण दमोह में हम हारे, कांग्रेस तो देश में साफ हो गई

भोपाल11 दिन पहले
नरोत्तम मिश्रा ने दमोह की हार पर अपनों के साथ ही अन्य चुनावों को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा।
  • ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा, परिणाम आते ही दीदी पैर पर खड़ी हो गईं

मध्यप्रदेश के दमोह में उपचुनाव में हार को लेकर भाजपा में दर्द और कलह खुलकर सामने आ गई है। यहां कांग्रेस कैंडिडेट अजय टंडन ने 17089 वोटों से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह को हरा दिया है।भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह के पूर्व मंत्री मलैया पर निशाना साधने के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी हार के लिए अंदरूनी कलह को वजह बताया है। यह भी खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने एक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को लिखा था। उन्होंने इसमें जयंत मलैया समेत कई नेताओं के खिलाफ शिकायत की थी।

नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि दमोह हम हारे हैं अपने जयचंदों से। हालांकि उन्होंने अपनी हार की जगह कांग्रेस पर ज्यादा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ज्यादा खुशी न मनाए कांग्रेस। कमलनाथ का ध्यान वहां नहीं जा रहा है, जहां पूरे देश से कांग्रेस साफ हो गई है। कांग्रेस अब कहीं नहीं है।

उन्हें पता होना चाहिए कि उनका शीर्ष नेतृत्व ऐसा है कि वे कहीं नहीं जीतने वाले। हम बंगाल में 3 से बढ़कर 76 हो गए। भाजपा का सभी राज्यों में वोट शेयर बढ़ा है। मोदी जी के नेतृत्व में वोट परसेंटेज बढ़ रहा है। उन्होंने ममता बनर्जी पर भी तंज कसा है।

बंगाल में नौटंकी जीत गई, राष्ट्रवादी हार गए

उन्होंने कहा कि बंगाल में नौटंकी जीत गई, राष्ट्रवादी हार गए। हड्डी जुड़ने का यह नया तरीका देखा। परिणाम आने के बाद दीदी खड़ी हो गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें