• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Elections In UP War In MP – First Congress Said Shivraj's Departure Is Fixed, Now BJP's Counterattack – Kamal Nath Is Taking Retirement

और कांग्रेस ने बीजेपी को दिया खिंचाई का मौका:यूपी में चुनाव मप्र में वार– पहले कांग्रेस ने कहा शिवराज की विदाई तय, अब बीजेपी बोली रिटायरमेंट ले रहे हैं कमलनाथ

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने मध्यप्रदेश के दिग्गज नेताओं को स्टार प्रचारक नहीं बनाया है। अब इसको लेकर मध्यप्रदेश में दोनों पार्टियों के बीच सोशल मीडिया वार शुरू हो गया है। पहले कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा तो अब बीजेपी ने कांग्रेस के ही अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोल चुटकी ली है। शब्दों की इस जंग में दोनों ओर से एक जैसे ही शब्दों का इस्तेमाल किया है।

19 जनवरी को भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों के लिए लिस्ट जारी की थी। इसमें मप्र बीजेपी के दिग्गज नेता गायब दिखे तो कांग्रेस ने ट्वीट किया कि “जनता में शिवराज के प्रति भारी ग़ुस्सा है। सीमावर्ती राज्य होने के बावजूद उत्तर प्रदेश बीजेपी ने मध्य प्रदेश के किसी नेता को नहीं बनाया स्टार प्रचारक। शिवराज जी, विदाई तय है। आपसे नुक़सान का भय है।

एक दिन पहले जब कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट आउट हुई तो मप्र बीजेपी ने कांग्रेस को तगड़ा जवाब दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस के ही शब्दों को आगे बढ़ाया और लिखा कि मप्र बीजेपी जनता और कांग्रेस हाईकमान में कमलनाथ के प्रति भारी ग़ुस्सा है। सीमावर्ती राज्य होने के बावजूद उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसी नेता को नहीं बनाया स्टार प्रचारक। कांग्रेस ने भी छोड़ दिया इनका हाथ, रिटायरमेंट ले रहे हैं कमलनाथ।

खबरें और भी हैं...