पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Union Minister Faggan Singh Kulaste As Liquor Shop Open In Madhya Pradesh

केंद्रीय मंत्री के लिए शराब टॉनिक !:फग्गन सिंह कुलस्ते बोले- शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है, लोग जरूरी चीजों से ज्यादा शराब दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे

मंडला3 महीने पहले

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है। लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे। यही वजह है कि सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है। उन्होंने मध्य प्रदेश में अनलॉक के दौरान शराब दुकानें और जरूरत की दुकानों के खोलने की टाइमिंग पर पत्रकारोें के सवाल पर यह बात कही थी।

मध्यप्रदेश में अनलॉक होते ही शराब की दुकानें खोलने और उसकी टाइमिंग ज्यादा होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस संबंध में मंडला में पत्रकारों ने केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से भी सवाल किया। इस पर उन्होंने गजब का लॉजिक बताया है। फग्गन सिंह कहा, शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती है। इसलिए लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे। यही वजह है कि सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है।

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि शराब लोगों के लिए किसी टॉनिक से कम नहीं है. कोरोना काल में यह उन्हें ज्यादा महत्वपूर्ण लगती है। शायद इसलिए दुकान खुलते ही यहां भीड़ जमा हो जाती है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

मध्यप्रदेश के डॉक्टरों को अड़ियल बैल भी कह चुके हैं। इसके विरोध में डॉक्टरों ने काफी हंगामा किया था। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में डॉक्टरों के काम न करने की बात पर यह बयान दिया था।

चौथी बार अनुसूचित जनजाति मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा था, मोदी CM से PM बन गए हैं। हम यहीं घिसे जा रहे हैं।

संसद में नोट दिखाने में आए थे चर्चा में

UPA सरकार-1 में लोकसभा के दौरान भाजपा के जिन सांसदों ने नोट लहरा कर नोट फॉर वोट का खुलासा किया था, उसमें फग्गन कुलस्ते भी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...