पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • First Meeting Of MLAs In MP; BJP And Congress MLAs Discussion On Newly Formed Committees In Bhopal

MP में विधायकों की बैठक आज, हंगामे के आसार:भाजपा-कांग्रेस के कई MLA राजधानी पहुंचे, नव गठित समितियों पर होगी चर्चा; स्पीकर और गृहमंत्री में हुई मुलाकात

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सोमवार सुबह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर मुलाकात की। - Dainik Bhaskar
विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सोमवार सुबह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर मुलाकात की।

उपचुनाव के बाद मध्यप्रदेश में आज विधायकों की पहली बैठक होने जा रही है। यह बैठक विधान सभा की नव गठित समितियों को लेकर है। बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस और भाजपा के कई विधायक भोपाल पहुंच चुके हैं।

विधानसभा परिसर में ही विधानसभा अध्यक्ष समिति के सदस्य विधायकों से बातचीत करेंगे। यह समितियां विधानसभा के कार्य और उसकी देखरेख के लिए जीत कर आए विधायकों को चयनित कर बनाई जाती है। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से चाय पर आज सुबह चर्चा की। गिरीश गौतम ने नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात उनके निवास स्थल B-6 चार इमली पर की। हालांकि उन्होंने मीडिया से चर्चा नहीं की।

हंगामे के आसार

माना जा रहा है कि कांग्रेस विधायक पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उमंग सिंघार के खिलाफ FIR समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है। इसी कारण पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी भोपाल पहुंच गए हैं। हालांकि बैठक का स्वरूप कैसा होगा। इसे लेकर कांग्रेस विधायक अभी बैठक कर रहे हैं। उधर भाजपा विधायकों में भी बैठक को लेकर आपस में चर्चाओं का दौर चल रहा है।

खबरें और भी हैं...