पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Five Policemen Suspended For The Death Of A Young Man In Police Custody

नरसिहंपुर:पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले में पांच पुलिसकर्मी निलंबित

नरसिहंपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिले में हत्या के मामले गिरफ्तार किए गए एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत होने पर पाँच पुलिस कर्मचारियों को आज निलंबित कर दिया गया। उपपुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी ने न्यायिक जांच की पुष्टि करते हुए बताया कि आईजी जबलपुर भगवतं सिंह चौहान ने पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत को लापरवाही मानते हुए सुआतला पुलिस थाना नगर निरीक्षक अशोक दाहिया, बरमान पुलिस चौकी प्रभारी ओ़ पी़ शर्मा, एएसआई जी़ एस़ राजपूत, आरक्षक अभिषेक पासी, और महिला आरक्षक रूचि शुक्ला, को निलंबित कर दिया है। नरसिंहपुर डीजे के आदेश पर जबलपुर में प्री न्यायिक जांच शुरू कर दी गई है। जबलपुर में शव का पंचनामा कर आज पोस्टमार्टम करवाया गया है।

जिले के सुआतला क्षेत्र के पिठेहरा निवासी परमलाल की हत्या के मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर नारायण लडिया (21) को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। आरोपी ने कल जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे उपचार के लिए जबलपुर ले जाया गया, जहाँ आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परमलाल की हत्या के मामले में नारायण लडिया, अमरसिंह लडिया और उमाबाई लडिया को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से नारायण ने जहर खाया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement