पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Kamal Nath Health Update; Senior Congress Leader And Mp Ex Chief Minister Admitted To Gurugram Medanta Hospital

कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी:MP के पूर्व CM गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती, सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत; बेटे ने कहा- मेरी जिद पर दो दिन के लिए भर्ती हुए हैं

मध्यप्रदेश9 दिन पहले

कांग्रेस के सीनियर नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (74) की तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनका एंटीजन टेस्ट कराया गया है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जांच में हल्का इंफेक्शन पाया गया है। इसके चलते फिर से RT-PCR टेस्ट कराया जाएगा।

कमलनाथ के करीबियों ने बताया दो-तीन दिन से सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए वे मेदांता गए थे। डॉक्टर्स की पैनल ने एहतियात के तौर पर उन्हें एडमिट होने की सलाह दी। इसके बाद वे भर्ती हो गए। अस्पताल के 15 वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में उनका इलाज डॉक्टर आदर्श जायसवाल की देखरेख में चल रहा है। डॉक्टर जायसवाल ने बताया कि कमलनाथ की हालत अभी स्थिर है।

कमलनाथ की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद उनके बेटे और सांसद नकुल नाथ दिल्ली जाने की तैयारी कर रहे हैं। वे शाम तक दिल्ली पहुंच जाएंगे। उन्होंने रवानगी के पूर्व कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मेरी जिद पर रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। न उन्हें कोरोना हुआ है, न अटैक जैसी कोई बात है। कुछ लोग केवल अफवाह फैला रहे हैं।

एक दिन पहले कमलनाथ का छिंदवाड़ा दौरा टला था
कमलनाथ का 8 जून से संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा का तीन दिवसीय दौरा था। लेकिन अचानक व्यस्तताएं बताकर दौरा टाल दिया गया था। इसे भी स्वास्थ्य कारणों से जोड़कर देखा जा रहा है।