पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior Coronavirtus Latest News; Corona Positive Patient Jumped From JAH Hospital Building

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मध्य प्रदेश:ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने पहले हाथ की नस काटी, फिर जेएएच की दूसरी मंजिल से छलांग लगाई, एक हाथ टूटा

ग्वालियर5 महीने पहले
जयारोग्य अस्पताल की सुपर स्पेशीलिटी विंग में बाथरूम की खिड़की (लाल घेरे में) से कोरोना पॉजिटिव मरीज ने छलांग लगा दी। मरीज ने हाथ की नस काट ली थी, जिससे खून के धब्बे खिड़की में लग गए। यहां पर कोविड वार्ड बनाया गया है।
  • अस्पताल से कूदने वाले मरीज की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई थी, तभी से कोविड वार्ड में भर्ती है

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल की दूसरी मंजिल से सोमवार दोपहर बाद एक कोरोना पॉजिटिव मरीज कूद गया। घटना में उसका एक हाथ टूट गया। अस्पताल का स्टाफ मरीज को लेकर ऑपरेशन थिएटर पहुंचा, जहां उसके हाथ का ऑपरेशन चल रहा है।

अस्पताल में मरीज के कूदने की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई है।
अस्पताल में मरीज के कूदने की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक, 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आए ग्वालियर के तारागंज निवासी 40 वर्षीय मरीज को जेएएच अस्पताल के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह किडनी की बीमारी से पहले से पीड़ित था। उसने सोमवार को पहले एक हाथ ही नस काटी और अस्पताल में बाथरूम की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी है। खिड़की में खून के धब्बे साफ देखे जा सकते हैं। वह टीन शेड पर गिरा, जिससे उसका एक हाथ टूट गया, सिर में भी चोंटें आई हैं।

जयारोग्य अस्पताल की सुपर स्पेशीलिटी विंग, यहीं पर कोविड वार्ड बनाया गया है।
जयारोग्य अस्पताल की सुपर स्पेशीलिटी विंग, यहीं पर कोविड वार्ड बनाया गया है।

अस्पताल प्रबंधन से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि मरीज कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डिप्रेशन में चला गया था। इसलिए उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। ग्वालियर में 24 घंटे के अंदर कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई हैं। यहां पर लगातार संक्रमितों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser