पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • In Katni, A Young Man Was Beaten Up By A Girl, Firing And Hitting On The Middle Road In Jamshedpur.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CRIME BULLETIN:कटनी में सरेआम युवक ने लड़की को पीटा, जमशेदपुर में बीच सड़क पर फायरिंग और मारपीट

2 महीने पहले

बीच सड़क युवती को युवक ने रोककर पीटा

कटनी जिले में एनकेजे थाना क्षेत्र में एक युवक ने ऑटो को रुकवाया और उसमें सवार युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा, युवती ने जाने से मना किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की। तत्कालिक मदद के लिए युवती की सहेली ने डायल-100 में कॉल किया, लेकिन कॉल नहीं लगा। ऐसा तीन बार हुआ।

अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत करने के लिए युवती अपनी सहेली के साथ महिला थाने पहुंची। जहां उससे आवेदन देने के लिए कहा गया, आवेदन के बाद कार्रवाई के जवाब में मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा कहा गया, कि जब मेडम आएंगी तब कार्रवाई होगी। जिसके बाद 1 बजे दोनों युवतियां वहां से वापस लौट गई। दोनों युवतियां करीब 11 बजे महिला थाने पहुंची थी और दो घंटे तक मैडम का इंतजार भी करती रहीं, इस बीच न तो मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई और न ही FIR दर्ज की गई।

पिस्टल पकड़े बाइक चोर को युवक ने जमकर पीटा

किसी बदमाश के हाथ में पिस्टल हो तो डर से लोग दस कदम पीछे भागते हैं कि कहीं फायर न कर दे, लेकिन कटिहार में पिस्टल लिए एक बाइक चोर खुद बुरी तरह पिटता नजर आया। एक युवक बेल्ट से उसे ताबड़तोड़ मारे जा रहा था। युवक को इस बात की जरा भी परवाह नहीं थी कि बाइक चोर के हाथ में पिस्टल है। हाथ में पिस्टल लेकर मार खाते इस बाइक चोर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मामला कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव का है। लोग जब बाइक चोर राहुल को बुरी तरह पीट रहे थे, तब सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर मामला शांत किया। पुलिस ने मौके से बाइक चोर राहुल को गिरफ्तार भी कर लिया। बाइक चोर की पिटाई का वायरल वीडियो देख अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि कानून तोड़ने वाले को चिन्हित कर कार्रवाई होगी। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बीच सड़क पर फायरिंग

जमशेदपुर से गैंगवार की खबर आ रही है। शुक्रवार का रविदास गैंग के गुर्गों ने हेते गिरोह के दो सदस्यों पर हमला किया है। घटना सोनारी थाना क्षेत्र के कागल नगर रोड नंबर 5 में हुई है। यहां खेत गिरोह के दो सदस्य सियाल उर्फ सोनू और सियाल उर्फ सोनू और रोशन बाइक से घर जा रहा था।

उसी दौरान रविदास गिरोह के गुर्ग बोलेरो से पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक गोली सोनू के पीठ पर लगी है। अपनी जान बचाने के लिए सोनू भागकर रोड नंबर 5 में रहने वाले बिल्डर फनी भूषण महतो के घर में घुस गया। जबकि रोशन को अपराधियों ने पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से MGM हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बकरे की बलि का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर बारां जिले के एक धार्मिक स्थल पर पशु बलि देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जो तलवार से बकरे की गर्दन काट रहे हैं, वे देवली मांझी थानाधिकारी भंवरसिंह हैं। जबकि थानाधिकारी सिंह का कहना है कि इस वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है।

उधर, यह मामला कोटा ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी तक पहुंचने पर उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। एसपी चौधरी ने बताया कि देवली मांझी के थानाधिकारी भंवरसिंह के पारिवारिक कार्यक्रम का यह वीडियो बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की सत्यता का पता लगाने के लिए सांगोद पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर परिहार को जांच सौंपी है। जांच के बाद ही वीडियो की सत्यता का पता चलेगा। इस तरह के कृत्य को रोकने के लिए पशु क्रूरता अधिनियम बने हुए हैं।

बच्ची को उठा ले गया था नशेड़ी

अलवर शहर में शुक्रवार दोपहर बड़ी वारदात होने से बच गई। घर के आंगन में खेल रही चार साल की मासूम बच्ची को एक नशेड़ी बुरी नीयत से उठाकर ले गया। गनीमत रही कि पड़ोसियों ने देख लिया और मासूम को बचा लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मासूम का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि चार साल की मासूम इतनी डर गई थी कि बार-बार टॉयलेट करती रही। जो नशेड़ी युवक उसे उठाकर ले गया वह उनके परिवार का ही परिचित भी था। पड़ोसियों को इसलिए शक हो गया कि उस समय मासूम के घर पर कोई नहीं था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें